World Cup 2023 Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप फाइनल होगा स्पेशल, प्रीतम संग ये सितारे करेंगे परफॉर्म

6
08101 pti10 08 2023 000532a
India vs Australia

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया भिड़ेंगे. मैच को लेकर हर भारतीय उत्साहित है. फाइनल मैच 19 नवंबर, 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा.

Amitabh Bachchan

खिताबी मुकाबले में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, कमल हासन, मोहनलाल, वेंकटेश, नागार्जुन और राम चरण शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा कहा जा रहा है कि इसमें सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल भी मौजूद हो सकते हैं.

icc
ICC Cricket World Cup 2023 ceremony

बॉलीवुड संगीत निर्देशक प्रीतम, गायिका जोनिता गांधी और कोक स्टूडियो के गुजराती गायक आदित्य गढ़वी पॉपुलर गानों पर परफॉर्म करेंगे.

ICC Cricket World Cup 2023 ceremony

प्रीतम देवा देवा, केसरिया, लहरा दो, जीतेगा जीतेगा, नगाड़ा नगाड़ा, धूम मचाले जैसे गानों पर परफॉर्म करेंगे. हालांकि ये गाने सुझाव में है और अंतिम क्यूरेशन प्रीतम द्वारा किया जाएगा.

pritam2
ICC Cricket World Cup 2023 ceremony

मैच में गानों से चार-चांद लगाने के बाद कई डांस गुप्र भी सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी परफॉर्मेंस देंगे. बता दें कि टॉस से पहले और पारी के बीच में होने वाले कार्यक्रम में मुंबई के 500 कलाकार बॉलीवुड गानों पर थिरकेंगे.

aditya gadhvi

वर्ल्ड कप मैच में सभी परफॉर्मेंस के लिए एक टाइम स्लॉट दिया गया है. फर्स्ट इनिंग ड्रिंक्स ब्रेक में सिंगर आदित्य गढ़वी अपनी गायिकी का जादू बिखेरेंगे.

pritam 1
pritam

वहीं, इनिंग ब्रेक में प्रीतम के अलावा जोनिता, नकाश, अमित, अकासा और तुषार अपने परफॉर्मेंस का जादू चलाएंगे. दूसरे इनिंग ब्रेक में दर्शक लेजर और लाइट शो का लुत्फ उठा सकेंगे.

rajinikanth

रजनीकांत ने मीडिया से बातचीत में भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच का अनुभव बताया. उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, ”पहले तो मुझे घबराहट महसूस हुई. बाद में जब विकेट गिरते रहे तो सब ठीक हो गया. उस डेढ़ घंटे के दौरान मैं काफी घबराया हुआ था. लेकिन मुझे 100% यकीन है कि (विश्व) कप हमारा है.”

pm narendra modi
pm narendra modi

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 19 नवंबर को अहमदाबाद में आईसीसी विश्व कप 2023 फाइनल मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद हो सकते हैं. ये भी कहा जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह भी मैच देखने आ सकते है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.