Gadar 2: जब गदर 2 के तारा सिंह को इस वजह से पिता धर्मेंद्र से मिला था जोरदार थप्पड़, जानिए यहां

8
sunny deol
Dharmendra and sunny deol

सनी देओल गदर 2 की सफलता को एजॉय कर रहे है. फिल्म का कलेक्शन 400 के पार पहुंच चुका है. इस बीच एक्टर ने ऐसा कुछ बताया है जिसे आप नहीं जानते होंगे.

sunny deol

एक इंटरव्यू में गदर 2 स्टार से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी उनके पिता धर्मेंद्र ने थप्पड़ मारा है. इसपर एक्टर ने जवाब दिया हैं. साथ ही उन्होंने इस बारे में खुलकर बताया.

sunny2
Sunny Deol

अपने बचपन की एक घटना के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने बताया कि जब वह बहुत छोटे थे, तो उन्हें कुछ शरारती काम करते हुए पकड़ने के बाद उनके पिता ने थप्पड़ मार दिया था, जो अब उन्हें याद नहीं है.

Sunny Deol

सनी ने कहा कि उनके चेहरे पर तीन उंगलियों के निशान पड़ गए थे. एक्टर ने कहा वो अन्य बच्चों की तरह शरारती हरकतें करते थे और एक दिन उन्हें धर्मेंद्र ने पकड़ लिया. जिसके बाद उन्हें ये थप्पड़ मिला. बता दें कि पिता-बेटे के बीच काफी अच्छे सम्बन्ध है.

gadar 2 1
Gadar 2

गदर 2 दुनिया भर में कमाल कर रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. अबतक मूवी ने 474 से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. मूवी तेजी से कमाई कर रही है.

Gadar 2

फिल्म की जबरदस्त सफलता के बीच, निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि वह गदर 2 को ऑस्कर के लिए भेजने की योजना बना रहे हैं और उनकी टीम आवेदन प्रक्रियाओं पर काम कर रही है.

sunny deol gadar 2
Gadar 2

‘गदर 2’ अनिल शर्मा की 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है. ‘गदर 2’ में अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. 22 साल बाद गदर 2 रिलीज हुई है.

Gadar 2

‘गदर 2’ की सफलता के बाद खबरें थी कि सनी देओल अपनी फीस बढ़ाकर 50 करोड़ रुपये प्रति फिल्म करेंगे. इस पर एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था, “सबसे पहले, मुझे लगता है कि पैसों से जुड़े मामले बहुत निजी होते हैं.

sunny deol gadar 2
Gadar 2

सनी देओल ने आगे कहा था, कोई भी अपनी कमाई के बारे में ठीक-ठीक जानकारी नहीं देता, यहां तक कि अपने करीबी लोगों को भी नहीं. दूसरी बात, मैं कितना चार्ज करूंगा या नहीं लूंगा, यह तब तय होगा जब मैं अपनी अगली फिल्म साइन करूंगा. फिलहाल, हम सभी गदर 2 की सफलता को एजॉय कर रहे है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.