ऋषभ पंत के बाद इस क्रिकेटर को कर रही उर्वशी रौतेला डेट! तसवीर वायरल, जानिए पूरी बात

40
urvashi rautela latest pic
urvashi rautela

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है. उर्वशी अपनी खूबसूरती का जादू फैंस पर खूब चलाती है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी बेहद हसीन तसवीरें मौजूद है.

Urvashi Rautela Surya Kumar Yadav

उर्वशी रौतेला और सूर्य कुमार यादव एक इंटरनेशनल ब्रांड के एम्बेसडर बनने जा रहे हैं. दोनों एक ब्रांड एंडोर्समेंट और पार्टनरशिप के लिए साथ काम करने वाले हैं.

urvashi3
Urvashi Rautela

सूर्य भारतीय क्रिकेट टीम के राइजिंग स्टार हैं. एक इंटरनेशनल फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड ने दोनों को अपना नया ब्रांड एंबेसडर चुना है. बता दें कि पहले उर्वशी के साथ इस ब्रांड के ऋषभ पंत एम्बेसडर थे.

Urvashi Rautela and Rishabh Pant

उर्वशी का नाता क्रिकेट से पुराना है. ऋषभ पंत के साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर चुके है.

urvashi and rishabh
Urvashi Rautela and Rishabh Pant

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के वक्त भी उर्वशी रौतेला ने कई पोस्ट कर उनके लिए दुआ मांगी थी. हालांकि पोस्ट में उन्होंने क्रिकेटर का नाम नहीं लिया था.

Urvashi Rautela Surya Kumar Yadav

उर्वशी रौतेला इंटरनेशनल लेवल पर भारत का गौरव बढ़ाती रही हैं. उनके अपोजिट इस ब्रांड प्रमोशन में तेज खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव होने वाले हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं.

urvashi rautela
Urvashi Rautela

मिस दिवा यूनिवर्स 2015 का खिताब जीतने के बाद उर्वशी रौतेला एक लोकप्रिय चेहरा बन गईं. उन्होंने 2013 में सिंह साब द ग्रेट के साथ अभिनय की शुरुआत की और सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट, कहानी 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में नजर आई.

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला 2014 में मिस्टर ऐरावत के साथ कन्नड़ फिल्मों में कदम रखा था. उनकी पहली तमिल फिल्म 2022 में द लीजेंड आई थी.

urvashi
Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही हैं, जो दिवंगत अभिनेता परवीन बाबी पर एक बायोपिक है. इसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद फैंस को बताया था.

Urvashi Rautela

उर्वशी को आखिरी बार इंस्पेक्टर अविनाश में देखा गया था, जिसमें रणदीप हुडा, अमित सियाल, अभिमन्यु सिंह और फ्रेडी दारूवाला भी थे. यह शो 18 मई को जियो सिनेमाज पर रिलीज हुआ था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.