Trp Report:अनुपमा से छीना पहला स्थान, दर्शकों को लुभा नहीं पाया समर की मौत का ट्रैक, जानें किस शो ने मारी बाजी

9
anupama episodes
Anupamaa Maha Episode

बार्क ने 40वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है. महीनों बाद अनुपमा को नंबर वन की पोजिशन से हटा दिया गया है. उसकी जगह किसी और ने ले ली है.

star parivaar awards

स्टार परिवार अवार्ड्स 2023 ने 2.7 की टीआरपी के साथ नंबर एक स्थान हासिल किया. शो ने अनुपमा को पीछे छोड़ दिया. हर बार अनुपमा नंबर एक पर रहता है.

Anupama SPOILER
Anupama

अनुपमा में इन दिनों समर की मौत का ट्रैक चल रहा है. समर पर सोनू नाम के शख्स ने गोली चला दी और उसकी मौत हो गई. हालांकि वो अनुज पर गोली चला रहा था और बीच में समर आ गया. शो की रेटिंग इस बार 2.6 है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

गुम है किसी के प्यार में तीसरे नंबर पर है और शो को 2.5 रेटिंग मिली है. शो में इन दिनों सवी औऱ ईशान की दोस्ती दिखाई जा रही है. ईशान ने सवी की मदद की और उसे बेगुनाह साबित किया.

ye rishta kya kehlata hain
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि रेटिंग इस बार 2.0 है. शो इन दिनों लीप को लेकर चर्चा में है. इसमें प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका निभा रहे है.

Teri Meri Doriyaann

तेरी मेरी दूरियां शो टीआरपी रिपोर्ट में तीसरे नंबर पर है. शो को 1.9 रेटिंग मिली है. शो पांचवें नंबर पर है. शो में अगंद और साहिबा के बीच गलतफहमी चल रही है और सीरत उनके बीच आ रही है.

taarak mehta ka ooltah chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी लिस्ट में छठे नंबर पर है. शो को 1.9 रेटिंग मिली है. बता दें कि शो 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है.

pandya store

पांड्या स्टोर को 1.8 रेटिंग मिला है और शो में कुछ समय पहले ही जेनरेशन लीप आया है. हालांकि नयी कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है. ये सातवें नंबर पर है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.