Teacher’s Day 2023:एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले टीचर्स थे ये सेलेब्स,बॉलीवुड की ये हसीना भी है शामिल

8
akshay kumar 1
Akshay Kumar

अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले मार्शल आर्ट सिखाते थे. विदेश में मार्शल आर्ट सीखने के बाद वो भारत लौटे और बच्चों को मार्शल आर्ट सिखाना शुरू कर दिया.

sanya malhotra

सान्या मल्होत्रा इन दिनों फल्म जवान को लेकर चर्चा में है. ग्रेजुएशन के बाद सान्या ने दिल्ली के एक स्कूल में डांस टीचर की नौकरी कर ली. एक्ट्रेस ने 2009 में डांस इंडिया डांस में भी भाग लिया था.

nandita2
Nandita Das

भारतीय अभिनेत्री और फिल्म निर्माता नंदिता दास भी टीचर रह चुकी हैं. अपने शुरुआती दिनों में जब वह एक थिएटर कलाकार के रूप में स्ट्रगल कर रही थी, तब उन्होंने दिल्ली के एक स्कूल में बतौर टीचर बच्चों को पढ़ाया था.

Kiara Advani

कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती है. लेकिन शायद आफ ये नहीं जानते होंगे कि एक्ट्रेस ने एक्टिंग में आने से पहले बच्चों को पढ़ाया भी है, जी हैं, कियारा मुंबई में एक प्लेस्कूल में एक शिक्षक के रूप में काम करते थी, जहां उनकी मां हेडमिस्ट्रेस थीं.

chandchur 3
Chandrachur Singh

चंद्रचूड़ सिंह कभी बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो के रूप में जाने जाते थे. एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले वो दिल्ली के एक स्कूल में संगीत पढ़ाते थे. रिपोर्ट्स की मानें तो देहरादून के जिस स्कूल में उन्होंने पढ़ाई की थी, उसमें एक्टर ने बाद में पढ़ाया भी था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.