कभी बर्थडे तक सेलिब्रेट करने के लिए नहीं थे पैसे, शिवांगी जोशी ने अपने संघर्ष के दिनों को किया याद

5
Shivangi Joshi 4
shivangi joshi

टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी, जिन्हें दर्शकों ने नायरा, आनंदी की भूमिकाओं में काफी ज्यादा पसंद किया. उन्होंने हाल ही में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. एक्ट्रेस ने कहा कि एक वक्त था, जब उनके पास खाने तक के लिए पैसे नहीं थे.

shivangi joshi

शिवांगी जोशी ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा, अब तो बर्थडे पर कितनी ही पार्टियां होती हैं, लेकिन एक वक्त था, जब अपना जन्मदिन मनाना चाहती थीं, लेकिन पैसों की कमी के कारण मन को मनाना पड़ता था.

Shivangi Joshi 1
shivangi joshi

अपने एक बर्थडे सेलिब्रेशन की घटना के बारे में बताते हुए शिवांगी जोशी ने कहा, “यह घटना 2008-2009 की है, जब हमारी आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं थी. मैं बहुत छोटी थी और मैं अपना जन्मदिन मनाना चाहती थी और जन्मदिन की पार्टी करना चाहती थी.

shivangi joshi

सौभाग्य से, 17 मई को देहरादून मिस्टर एंड मिसेज देहरादून में एक प्रतियोगिता थी. मैंने वहां परफॉर्म किया और उन्होंने मुझे प्राइज मनी दी. आमतौर पर कोई प्राइज मनी नहीं होती है, लेकिन जजों को मेरी परफॉर्मेंस पसंद आयी और उन्होंने मुझे 10 हजार दिये. मैं बच्ची थी, मुझे नहीं पता था कि ये कितना होता है, तो मैंने सिर्फ मम्मी से ये पूछा कि अब हम बर्थडे मना सकते हैं.

shivangi joshi
shivangi joshi

शिवांगी ने अपनी सफलता के लिए अपने माता-पिता के सपोर्ट को श्रेय दिया. उन्होंने कहा, “मैं कहूंगी कि अगर आज मैं अपने करियर में इतनी दूर आ पाई हूं, तो यह मेरे माता-पिता के सपोर्ट के कारण हुआ है.

Shivangi Joshi

शिवांगी जोशी ने कहा, मेरा इंडस्ट्री में कोई संपर्क नहीं था, लेकिन मैं इसे क्रैक करने में कामयाब रहीं. मैं इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी, कभी वॉकिंग जाते ऑडिशन पर, कभी बस तो कभी ट्रेन में… हमने बहुत संघर्ष किया, लेकिन हम खुशकिस्मत थे कि हम ऐसे लोगों से मिले, जिन्होंने हमारी मदद की.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.