SatyaPrem Ki Katha OTT Release: घर बैठे OTT पर कब और कहां देख पाएंगे कार्तिक-कियारा की फिल्म? यहां जानिए

53
satyaprem ki katha 1
Satyaprem Ki Katha OTT Release

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में कार्तिक औऱ कियारा की केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई.

Satyaprem Ki Katha OTT Release

फिल्म सत्यप्रेम की कथा अब ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते है.

satyaprem ki katha
Satyaprem Ki Katha OTT Release

कार्तिक ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा था, “सत्यप्रेम अब तक मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है और यह मेरे दिल के बहुत करीब है. सत्तू को पर्दे पर जीवंत करने की यात्रा एक अविश्वसनीय और समृद्ध अनुभव रहा है.

Satyaprem Ki Katha OTT Release

कियारा आडवाणी ने कथा के रोल को लेकर कहा, “सत्यप्रेम की कथा मेरे दिल में एक बहुत खास जगह रखती है. कथा के लिए मुझे जितना स्नेह और प्रशंसा मिली है – और अभी भी मिल रही है – वह मेरी कल्पना से कहीं अधिक है.

satyaprem ki katha 2
Satyaprem Ki Katha OTT Release

फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक-कियारा के अलावा शिखा तल्सानिया, राजपाल यादव, सुप्रिया पाठक और गजराज राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित है.

Satyaprem Ki Katha OTT Release

फिल्म की कहानी सत्यप्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे कथा से प्यार हो जाता है. एक बुरे ब्रेकअप के बाद, कथा के माता-पिता सत्यप्रेम से उससे शादी करने के लिए कहते हैं. शादी के बाद एक बड़े सच के बारे में कार्तिक को पता चलता है.

satyaprem ki katha trailer
Satyaprem Ki Katha OTT Release

फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने दुनिया भर में 117.77 करोड़ रुपये की कमाई की. यह 2023 की नौवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म भी है.

Satyaprem Ki Katha OTT Release

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा से पहले भूल भुलैया 2 में साथ में काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

kartik aaryan little fan
Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो आशिकी 3, कैप्टन इंडिया और भूल भुलैया 3 को लेकर बिजी चल रहे है. निर्देशक कबीर खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कार्तिक आर्यन से हाथ मिलाया है.

Kiara Advani

शंकर द्वारा निर्देशित राम चरण और कियारा आडवाणी की बहुप्रतीक्षित फिल्म गेम चेंजर इन दिनों चर्चा में है. गेम चेंजर को राजनीति की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एक्शन से भरपूर ड्रामा कहा जाता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.