‘अनुपमा’ से ब्रेक लेकर Mauritius निकली रुपाली गांगुली, फैंस बोले- अनुज को क्यों नहीं लिया साथ

119
anupama3
anupama

‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपने परिवार संग वेकेशन पर निकल पड़ी है. एक्ट्रेस ने अनुपमा शो से ब्रेक लिया है और अब कुछ दिन वो वेकेशन एंजॉय करेगी.

anupama

रुपाली गांगुली अपने परिवार संग मॉरिशस गई है और उन्होंने कई सारी तसवीरें पोस्ट की है. तसवीरों के साथ कैप्शन में लिखा, वेकेशन मोड़ ऑन, मम्मी चली मॉरीशस. एक बहुत ही खास यात्रा…. मेरी मां पहली बार भारत से बाहर आई हैं.

anupama2
anupama

रुपाली गांगुली अपनी मां के साथ काफी खुश नजर आ रही है. फोटोज पर यूजर्स कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, अनुज को क्यों नहीं लिया साथ. एक यूजर ने लिखा, वेकेशन एजॉय करना अच्छे से मैम.

anupama

अनुपमा अपने बेटे रुद्रांश के साथ मस्ती करते हुए दिख रही है. उनके पति भी तसवीर में नजर आ रहे है. बता दें कि रूपाली अपने बेटे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती है.

anupama5
anupama

इस तसवीर में सब काफी हैप्पी लग रहे. बता दें कि रुपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अनुपमा शो के बाद वो काफी पॉपुलर हो गई है.

anupama

अनुपमा और अनुज की कहानी दर्शकों को काफी पसन्द आ रही है. दोनों के बीच अभी माया आ गई है. माया, अनुपमा को अनुज की जिंंदगी से जाने के लिए कह रही है.

chavvi
anupama

रिपोर्ट्स की मानें तो माया शो छोड़ने वाली है. उनका ट्रैक खत्म होने वाला है. अब देखना है कि माया के जाने के बाद अनुपमा और अनुज एक हो पाएंगे या नहीं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.