Rhea Chakraborty ने जेल में 28 दिन कैसे बिताए थे? तीन साल बाद एक्ट्रेस बोली- ये ऐसी चीज है जो आपको पूरी तरह…

6
sushant ji
Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. एक्ट्रेस 28 दिनों तक भायखला जेल में बंद थीं.

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

सुशांत ने साल 2020 में अपने अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया था. सुशांत के पिता द्वारा रिया के खिलाफ कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था. उन्हें एनसीबी ने ड्रग से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया था, जो सुशांत की मौत की जांच के दौरान सामने आया था.

thumb
Reha Chakraborty

एक कार्यक्रम के दौरान रिया से जेल में उनके अनुभव के बारे में पूछा गया. इसपर एक्ट्रेस ने कहा, आपको समाज से निकाल दिया जाता है और जेल में एक नंबर के रूप में डाल दिया जाता है क्योंकि आपको समाज के लिए अयोग्य माना जाता है. ये ऐसी चीज है जो आपको पूरी तरह से तोड़ देती है.

Rhea Chakraborty fifth day in byculla jail

रिया ने कहा, वह एक अंडर-ट्रायल जेल में थीं, जहां उन लोगों को रखा जाता है जिन्हें दोषी नहीं ठहराया जाता है. जेल में उनकी मुलाकात उन महिलाओं से हुई जो निर्दोष थीं क्योंकि वे दोषी साबित नहीं हुई थी.

rc
Rhea Chakraborty kept in jail cell without bed pillow

रिया ने कहा, उन्हें देखकर और उनके साथ बातचीत करके, मुझे उन महिलाओं के अन्दर एक अनोखे तरह के प्यार का अनुभव हुआ. उन्हें छोटी-छोटी चीजों में खुशी मिलती थी. वे जानते हैं कि एक पल का आनंद कैसे लेना है, और वे उन सबसे खुश लोगों में से हैं जिनसे मैं मिली हूं.

Rhea Chakraborty

अपनी जेल की सजा को लेकर रिया ने कहा, उस समय, हां, मेरा जीवन सबसे खराब नरक में था. लेकिन स्वर्ग या नर्क आपके दिमाग में एक ऑप्शन है जिसे आप चुन सकते हैं.

06091 pti06 09 2020 000133a
Rhea Chakraborty

रिया ने आगे कहा, यह मुश्किल है हर बार स्वर्ग चुनें. लेकिन लड़ाई मन की है, और यदि आपके दिल में ताकत और इच्छा है, तो आप निश्चित रूप से मन से लड़ेंगे और जीतेंगे.

Rhea Chakraborty

रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के इस सीजन में रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी नए लीडर थे. रिया के गैंग के वाशु जैन विनर बने.

rhea chakorborty
Rhea Chakraborty

रिया ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2012 में तेलुगु फिल्म तुनीगा तुनीगा से की और यशराज फिल्म्स बैनर की फिल्म मेरे डैड की मारुति से बॉलीवुड में कदम रखा.

Rhea Chakraborty

उन्हें बैंक चोर में एक भूमिका मिली और उन्होंने श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर अभिनीत हाफ गर्लफ्रेंड में एक कैमियो भी किया। रिया को आखिरी बार जलेबी में देखा गया था, जो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जो प्रकटन की आधिकारिक रीमेक थी।

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.