Pushpa 2: ‘पुष्पा 2: द रूल’ में दिखने वाला है भव्य सेट, अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, लेटेस्ट अपडेट

58
pushpa 2
Pushpa 2

अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर सुर्खियों में है. अल्लू ने हाल ही में हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियो में अपनी फिल्म के एक और मैराथन शूटिंग शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है.

Allu Arjun

एक सूत्र ने बताया, ”देश भर के विभिन्न स्थानों पर प्रमुख शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद, ‘पुष्पा: द रूल’ के निर्माता कल से अपना नया शेड्यूल शुरू करेंगे. जबकि नए शेड्यूल के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है, अल्लू अर्जुन और अन्य कलाकार कल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

pushpa 2
Pushpa 2

सूत्र ने आगे बताया, “खबर मिली है कि कास्ट हैदराबाद में रामोजी राव फिल्मसिटी में कुछ अहम सीन्स की शूटिंग करने जा रहे हैं, जहां पर विशाल सेट बनाए जा रहे हैं. क्योंकि यह एक सीक्वल है, इसलिए निर्माता फिल्म को दर्शकों के लिए शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.”

Allu Arjun Pushpa 2

अल्लू अर्जुन ने अपने पुष्पा राज अवतार से वाकई लोकप्रियता की एक मिसाल कायम की. पुष्पा: द राइज पूरे भारत में एक प्रमुख ब्लॉकबस्टर थी. सुकुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म के दूसरे भाग में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है.

pushpa 2
Allu Arjun

फैंस बेसब्री से ‘पुष्पा 2: द रूल’ का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा, सुपरस्टार ने हाल ही में निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और फिर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ सहयोग की घोषणा की है.

Pushpa 2

फिल्म फिल्म ‘पुष्पा’ में सामंथा रुथ प्रभु की ‘ओ अंतवा मामा’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. अब लेटेस्ट अपडेट की मानें पुष्पा 2 में एक्ट्रेस श्रीलीला का एक स्पेशल आइटम सॉन्ग होगा. हालांकि मेकर्स ने इसपर कुछ कहा नहीं है.

allu arjun 1
Pushpa 2

फिल्म में कलाकारों की टोली होगी जिसका अभी भी खुलासा नहीं किया गया है. पहले भाग में जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राव रमेश, धनंजय, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष भी सहायक भूमिकाओं में थे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.