Palak Tiwari: मेरी वजह से कोई ‘किसी का भाई किसी की जान’ नहीं देखने… जानें पलक तिवारी ने क्यों कही ऐसी बात

57
palak tiwari 2
Palak Tiwari

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. फिल्म में एक्ट्रेस को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Palak Tiwari

एक चैट शो में, पलक से फिल्म के ट्रेलर से उनकी अनुपस्थिति के बारे में पूछा गया और क्या इसने उन्हें किसी हद तक परेशान किया. जिसपर उन्होंने कहा कि वह किसी भ्रम में नहीं है कि दर्शक उन्हें देखने के लिए बेताब हैं.

palak tiwari 5
Palak Tiwari

उन्होंने यहां तक ​कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह फिल्म में हैं या नहीं. उनका मानना​है कि यह सलमान खान की फिल्म है और दर्शक उन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों में जाएंगे.

Palak Tiwari

उन्होंने कहा कि वह फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश है और यह सोचने के बजाय कि वह कैसे अलग दिख सकती है, सिर्फ एक नई एक्ट्रेस के रूप में फिल्म में योगदान देना चाहती है. उन्होंने कहा कि वे सभी बस फिट होना चाहती थी.

palak tiwari 1
Palak Tiwari

उसी बातचीत के दौरान, पलक ने इस बात पर भी सहमति जताई कि आजकल उनकू पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बातें की जाती हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह बस अपने सपनों का जीवन जीना चाहती है, जो कि वह अपने करियर को आगे बढ़ाने में सक्षम है.

palak tiwari

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, जस्सी गिल, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और विनाली भटनागर भी हैं. यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.