Entertainment News Live: कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी का बैंकॉक में निधन, सीएम ने जताया शोक

8

कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी का बैंकॉक में निधन

कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना ने सोमवार को बैंकॉक में अंतिम सांस ली. कथित तौर पर जब वह बैंकॉक में छुट्टियां मना रही थीं तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, सोमवार सुबह स्पंदना के गिरने के तुरंत बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया. स्पंदना का पार्थिव शरीर मंगलवार को पहुंचने की संभावना है और अंतिम संस्कार बेंगलुरु में किया जाएगा. इस बीच, कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. एक एक्स पोस्ट में सिद्धारमैया ने लिखा, ”प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना की असामयिक मृत्यु की खबर एक सदमे के रूप में आई है. मैं दिवंगत आत्मा की शाश्वत शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। विजया राघवेंद्र और बीके शिवराम के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं, जो स्पंदना के निधन से दुखी हैं.”

AI ने बनाया सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल

गदर 2 इवेंट में सनी देओल और अमीषा पटेल ने मैं निकला गड्डी लेके पर डांस किया

अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल और निर्देशक अनिल शर्मा गाजियाबाद में गदर 2 के म्यूजिकल नाइट कार्यक्रम में शामिल हुए. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सनी ने इंस्टाग्राम पर इवेंट की झलकियां साझा कीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#तारा सिंह का दिल दिल्लीवालों ने जीत लिया (तारा सिंह का दिल दिल्ली के लोगों ने जीत लिया है)! #Gadar2 के लिए आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में मिलते हैं.” सनी ने सफेद पगड़ी के साथ समुद्री हरे रंग का कुर्ता पहना था, जबकि अमीषा पटेल ने नारंगी पलाज़ो के साथ पीले रंग का कुर्ता पहना था, दोनों फिल्म में अपने किरदारों को दर्शा रहे थे। सह-कलाकारों ने भी ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर अपने नृत्य प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी. गायक उदित नारायण भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए और फिल्मों के गाने गाए.

धर्मेंद्र और शबाना आजमी की किसिंग सीन पर क्या बोले सनी देओल

सनी देओल से 28 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी के साथ अभिनेता-पिता धर्मेंद्र के ‘प्रतिष्ठित किसिंग सीन्स’ के बारे में पूछा गया. सनी ने एनडीटीवी के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन अपने पिता के शबाना के साथ किसिंग सीन के बारे में सुना था. अभिनेता ने कहा कि उनके पिता ‘हर चीज को विनम्रता और ईमानदारी से निभा सकते हैं.’ उन्होंने कहा, “मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं और मैं कहूंगा कि वह एकमात्र अभिनेता हैं, जो इसे निभा सकते हैं. मैंने इसे नहीं देखा, मैंने इसके बारे में सुना है. मैंने फिल्म नहीं देखी है. फिल्म में इतना देखता नहीं हूं मैं मैं ज्यादा फिल्में नहीं देखता. मैं खुद की पिक्चर कई बार नहीं देखता.”

द एलिफेंट व्हिस्परर्स बोम्मन और बेली ने भेजा नेटिस

ऑस्कर विजेता डॉक्यूमेंट्री ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ में अभिनय करने वाले महावत जोड़े बोम्मन और बेली ने फिल्म निर्माता कार्तिकी गोंसाल्वेस से 2 करोड़ के ‘सद्भावना संकेत’ की मांग करते हुए एक कानूनी नोटिस जारी किया. समाचार एजेंसी पीटीआई ने बयान का हवाला देते हुए बताया कि बोम्मन और बेली को मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों और राजनीतिक नेताओं के सामने ‘असली नायक’ के रूप में पेश किया गया, जिससे उन्हें व्यापक प्रचार मिला.

कानूनी नोटिस क्या कहता है

बयान के मुताबिक, फिल्म निर्माता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री से वित्तीय लाभ मिला. कानूनी नोटिस में कहा गया है कि दोनों को एक उचित घर, एक ऑल-टेरेन बहुउद्देश्यीय वाहन और उत्पन्न आय के आधार पर उनके समय के मुआवजे के रूप में एकमुश्त भुगतान (राशि का उल्लेख किए बिना) के रूप में पर्याप्त वित्तीय सहायता देने का वादा किया गया था.

बोम्मन और बेली के परिचितों ने यह कहा

सामाजिक कार्यकर्ता-वकील प्रवीण राज, जो एक दशक से अधिक समय से जोड़े को जानने का दावा करते हैं, ने पीटीआई को बताया, “बोम्मन और बेली दोनों (कार्तिकी) गोंसाल्वेस से निराश हैं, जिन्होंने उन्हें आर्थिक मदद के साथ-साथ बेली की पोती की शिक्षा में मदद करने का वादा किया था. लेकिन अब वह फिल्म से हुए भारी मुनाफे का एक अंश भी देने से इनकार कर रही हैं.’

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.