Entertainment News LIVE: टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ ने किया कमाल, पहले दिन हुई इतनी कमाई

6

एय़रपोर्ट में कूल लुक में दिखी आलिया भट्ट

बच्चों को राखी सांवत ने खिलाया केक

मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन का पहले दिन का कलेक्शन

मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन ने भारत में ओपनिंग डे पर 12.5 करोड़ रुपये की कमाई की. बता दें कि मिशन इम्पॉसिबल ग्लोबल सुपरस्टार टॉम क्रूज की बेहद पॉपुलर फ्रेंचाइजी है. मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग – पार्ट वन इस फ्रेंचाइजी की सातवीं किस्त है.

कार्तिक आर्यन ने शुरू की शूटिंग

कार्तिक आर्यन ने प्रोजेक्ट चंदू चैंपियन की शूटिंग शुरू कर दी है. कार्तिक ने सेट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें निर्देशक कबीर खान एक क्लैपरबोर्ड पकड़े हुए हैं और एक्टर उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “शुभ आरंभ. मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और रोमांचक यात्रा शुरू होती है. यूजर्स कमेंट कर उन्हें आल द बेस्ट कह रहे है.

‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं को समन

उच्चतम न्यायालय ने विवादों में घिरी फिल्म ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं को इलाहाबाद उच्च न्यायालय द्वारा 27 जुलाई को उसके समक्ष पेश होने के आदेश दिए जाने के खिलाफ दाखिल एक याचिका पर तत्काल सुनवाई से बुधवार को इनकार कर दिया. प्रधान न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड की अगुवाई वाली पीठ ने फिल्म के निर्माताओं की ओर से पेश वकील को मामले का उल्लेख बृहस्पतिवार को करने को कहा. उच्च न्यायालय ने 30 जून को फिल्म के निर्माताओं को 27 जुलाई को उसके समक्ष पेश होने का निर्देश दिया था और केंद्र सरकार से एक समिति गठित करने के लिए कहा था, जो फिल्म पर अपनी राय देगी. इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने विवादित फिल्म ‘आदिपुरुष’ के निर्देशक ओम राउत, निर्माता भूषण कुमार, संवाद लेखक मनोज मुंतशिर उर्फ मनोज शुक्ला को 27 जुलाई को अदालत के समक्ष पेश होने और केंद्र सरकार को फिल्म पर अपने विचार पेश करने के लिए एक समिति के गठन का निर्देश दिया था. (भाषा इनपुट)

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.