Entertainment News LIVE: जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी के खिलाफ दर्ज कराया अपना बयान

30

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी के खिलाफ दर्ज कराया अपना बयान

कुछ हफ़्ते पहले, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं, असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर यौन और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसने टीवी इंडस्ट्री में सदमे की लहरें भेजीं क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश में सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है. अब अभिनेत्री ने आखिरकार पुलिस के साथ अपना बयान दर्ज कराया है. एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल से बात करते हुए जेनिफर मिस्त्री ने खुलासा किया कि उन्हें हाल ही में पवई पुलिस से फोन आया था. उन्होंने उसे मुंबई वापस आने के लिए कहा. जेनिफर को पवई पुलिस स्टेशन आने और अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया. अभिनेत्री ने साझा किया कि वह कल स्टेशन गई और अपना बयान दर्ज कराया. जेनिफर ने खुलासा किया कि वह दोपहर 12 बजे वहां पहुंचीं और शाम 6:15 बजे तक उनका बयान हो गया.

बिग बॉस ओटीटी 2 का नया प्रोमो आउट

लंबे समय से, सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए होस्ट बनने के बारे में बात की जा रही है. हालांकि, इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई थी. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था. अब शो से जुड़ा एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टाइगर 3 स्टार दिखाई दे रहे हैं और वायरल हो रहे हैं.

दिशा परमार ने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया

बड़े अच्छे लगते हैं 2 फेम दिशा परमार पति राहुल वैद्य के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, और जल्द ही नए माता-पिता बनने का यह एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और दिल जीत रहा है. कपल ने एक रोमांटिक डांस किया, जहां बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य जल्द ही पिता बनने के लिए बेहद उत्साहित दिखे, और इस वीडियो में, आप दिशा को अपनी ओर खींचते हुए और उनके साथ नाचते हुए, अपने बेबी बंप को छूते हुए देख सकते हैं. राहुल और दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अल्ट्रासाउंड वीडियो के साथ ही प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और यह उनके लिए सबसे यादगार पल था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.