Entertainment News Live: ग्राजिया मिलेनियल अवार्ड में सितारों का जलवा, उर्फी जावेद-दिशा पटानी ने लूटी लाइमलाइट

8

ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स में पहुंचे कई सेलेब्स

ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स आयोजित किया गया. जिसमें सेलेब्स ने हॉटनेस का तड़का लगाया. इस अवार्ड्स नाइट में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स पहुंचे थे. आयुष्मान खुराना से लेकर सान्या मल्होत्रा, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, भूमि पेडनेकर, उर्फी जावेद, दिशा पटानी और अन्य को अपने बेहतरीन आउटफिट्स के साथ बेहतरीन लुक में देखा गया. हालांकि, हर किसी की नजर दिशा पटानी और उर्फी जावेद पर जा टिंकी.

उर्फी जावेद का ग्लैमरस लुक

ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स में उर्फी जावेद एक बार फिर अनोखे अंदाज में पहुंची. उन्होंने एक अनोखी स्टाइल वाली साड़ी में पहनी थी. अभिनेत्री और रियलिटी टीवी सनसनी ने अपनी साड़ी के साथ बूब प्लेट टॉप/ब्लाउज पहना था. यह आउटफिट टॉम फोर्ड की ओर से डिजाइन किया गया है. बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी ने अपने बालों को एक बन में बांधा था और अपने आउटफिट के साथ ब्लैक पेंसिल हील्स पहनी थी.

अभिषेक मल्हान बने कैप्टन

बिग बॉस ओटीटी 2 का लेटेस्ट एपिसोड काफी मजेदार रहा. बिग बॉस के घर के अंदर एक अनोखा दिन था, क्योंकि एक ही दिन में दो लोगों को कैप्टन बनना पड़ा. जद हदीद को कप्तान चुना गया और बाद में अभिषेक मल्हान उर्फ​फुकरा इंसान को कप्तान बनाया गया. हालांकि, ये बात घर के सदस्यों यानी कि प्रतियोगियों को पसंद नहीं आ रही है. घर के सदस्यों, विशेषकर फलक नाज़ उनपर लगातार कमेंट कर रही है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.