Entertainment News Live: अभिषेक बच्चन ने माता-पिता की 50वीं शादी की सालगिरह पर लिखा खास पोस्ट, शेयर की तसवीरें

8

अभिषेक बच्चन का खास पोस्ट वायरल

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के नाम खास पोस्ट लिखा. कई अनसीन तसवीरें पोस्ट कर उन्होंने लिखा, उनके खाते में कई स्वर्ण जयंती की सूची में जोड़ना. लेकिन यह अब तक का सबसे खास है. मां और पा को शादी की 50वीं सालगिरह मुबारक!

आर्यन खान की डेब्यू वेब सीरीज की शूटिंग शुरू

आर्यन खान की वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है. आर्यन बतौर डायरेक्टर इसमें कदम रख रहे है. शाहरुख खान अपने बेटे को बधाई देने के लिए सेट पर पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें लक्ष्य लालवानी काम कर रहे है. ये अगले साल ओटीटी पर रिलीज होगी.

अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत: बिसरा नमूने, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जांच के लिए भेजा गया

मुंबई पुलिस के अनुसार अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उनके विसरा नमूने और लैपटॉप आदि इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) भेजा गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को उक्त जानकारी दी. अधिकारी ने बताया, ‘‘चूंकि उनकी मेडिकल रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं किया गया है, इसलिए हमने विसरा नमूने और लैपटॉप आदि इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को कलिना एफएसएल भेजने का फैसला लिया है। हम रिपोर्ट में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे.’’ (भाषा इनपुट के साथ)

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.