KBC 15: अमिताभ बच्चन हर सीजन बढ़ा देते हैं फीस, एक एपिसोड के लेते हैं तगड़ी रकम, जानकर आप भी चौंक जाएंगे!

38
87
Amitabh Bachchan KBC Fees

कौन बनेगा करोड़पति टीवी पर भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी शो में से एक है. शो के होस्ट सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हैं.

Amitabh Bachchan KBC Fees

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 टीवी पर दस्तक दे चुका है. शो को होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन तगड़ी फीस वसूलते है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

kbc 14 amitabh99
Amitabh Bachchan KBC Fees

साल 2000 में कौन बनेगा करोड़पति 15 शुरू हुआ था. तब से ही शो को बिग बी होस्ट कर रहे है. सुपरस्टार ने अपने पहले सीजन के प्रत्येक एपिसोड के लिए 25 लाख रुपये चार्ज किए थे.

Amitabh Bachchan KBC Fees

केबीसी के पॉपुलर होने के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 1 करोड़ कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केबीसी के सीजन 6 और 7 के लिए 1.5 करोड़ रुपये से 2 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

kbc
Amitabh Bachchan KBC Fees

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केबीसी सीजन 8 के लिए अमिताभ बच्चन ने हर एक एपिसोड के लिए 2 करोड़ लिए थे. सीजन 9 के लिए उन्होंने फीस बढ़ाकर प्रति एपिसोड 2.6 करोड़ रुपये कर लिए.

Amitabh Bachchan KBC Fees

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सीजन 10 को होस्ट करने के लिए प्रति एपिसोड 3 करोड़ रुपये चार्ज किए. जबकि सीजन 11, 12 और 13 के लिए एक्टर ने प्रति एपिसोड 3.5 करोड़ रुपये की तगड़ी फीस ली.

nn
Amitabh Bachchan KBC Fees

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 15 के लिए कितनी फीस ली है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. शो सोनी टीनी पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे आता है.

Amitabh Bachchan KBC Fees

केबीसी 15 में मेकर्स ने ‘सुपर संदूक’ नामक बक्सा है, जिसमें कंटेस्टेंट से 10 सवाल पूछे जाते है. इसमें जीती हुई रकम से आप मरी हुई लाइफलाइन को जीवित कर सकते है. शो में डबल डिप नामक एक और लाइफ लाइन भी जोड़ी गई है.

kaun banega crorepati 14
Amitabh Bachchan KBC Fees

अमिताभ बच्चन के अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वो प्रोजेक्ट के को लेकर चर्चा में है. इसके अलावा उन्होंने आर बाल्की की घूमर में एक विशेष भूमिका में नजर आए है. प्रोजेक्ट के में बिग बी प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी के साथ काम कर रहे है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.