सैफ अली खान संग 5 साल लिव इन में रहने के बाद करीना कपूर ने क्यों की उनसे शादी? एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

37
yu
Saif Ali Khan

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड ने साल 2012 में शादी किया. कपल की शादी को करीब 10 साल हो गए है. दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor

हाल ही में करीना कपूर ने द डर्टी मैगजीन संग बातचीत में बड़ा खुलासा किया है. करीना ने कहा, “अब आपकी शादी होने का कारण यह है कि आप एक बच्चा पैदा करना चाहते हैं, है ना? मेरा मतलब आज है अन्यथा आप बस एक साथ रह सकते हैं.

saif4
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor

करीना ने आगे कहा, हम [सैफ अली खान और मैं] पांच साल तक एक साथ रहे, इसलिए जब हमने अगला कदम उठाया, तो ऐसा इसलिए था क्योंकि हम बच्चे पैदा करना चाहते थे.”

Taimur Ali Khan, kareena kapoor and saif ali khan

करीना और सैफ के दो बच्चे है- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान. बता दें कि सैफ ने पहले अमृता सिंह से शादी किया था. हालांकि दोनों ने साल 2004 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था.

kareena kapoor news jpg
kareena kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में हंसल मेहता द्वारा निर्देशित करीना की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का हाल ही में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था.

kareena kapoor

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के साथ ‘द क्रू’ में भी नजर आएंगी. इसमें कपिल शर्मा भी है. हाल ही में सेट से कुछ तसवीरें सामने आई थी.

kareena spy bahu
Kareena Kapoor

करीना कपूर खान की ओटीटी डेब्यू, जाने जान, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म कीगो हिगाशिनो के 2005 के जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है.

Kareena Kapoor

फिल्म जाने जान 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसमें करीना कपूर खान के अलावा जयदीप अहलावत, विजय वर्मा, सौरभ सचदेवा, नायशा खन्ना और श्याम गोपाल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

saif ali khan
saif ali khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान आखिरी बार प्रभास स्टारर आदिपुरुष में नजर आए थे. इसके बाद, वह जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ देवारा का हिस्सा होंगी.

Saif Ali Khan

आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आए थे. हालांकि फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.