Kal Ho Naa Ho के लिए प्रीति जिंटा नहीं ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद, इस वजह से करण जौहर ने निकाल दिया था फिल्म से

9
karan johar
Karan Johar

फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण 8 को लेकर चर्चा में है. हाल ही में शो में अनन्या पांडे और सारा अली खान आए थे. इस दौरान तीनों ने मिलकर कई मजेदार बातें की.

Karan Johar

कॉफी विद करण 8 में करण ने खुलासा किया कि निर्देशक ने करीना को 2003 की कल हो ना हो ऑफर की थी, लेकिन करीना ने फिल्म के लिए शाहरुख खान जितनी ही फीस की मांग की थी.

karan johar film
karan johar

करण ने अपनी आत्मकथा एन अनसूटेबल बॉय में इस बारे में लिखा था, मुझसे दोस्ती करोगे के रिलीज के बाद मैंने करीना कपूर को कल हो ना हो की पेशकश की. उसने वही पैसे मांगे जो शाहरुख खान को मिल रहे थे. हमारी बहस हो गई और फिर मैंने प्रीति जिंटा को साइन कर लिया.

Karan Johar

करण ने बताया कि दोनों ने नौ महीने से अधिक समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी. हालांकि, उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि यह उनकी ओर से बहुत मूर्खतापूर्ण था.

kareena kapoor news jpg
kareena kapoor

करण ने अपने बुक में लिखा था, मेरे पिता का न्यूयॉर्क में इलाज जारी था. तभी करीना कपूर ने मुझे फोन किया. हमने नौ महीने तक बात नहीं की थी. उन्होंने फोन किया और कहा, ‘मैंने यश अंकल के बारे में सुना.’ फोन पर वह भावुक हो गई और उसने कहा, ‘मैं तुमसे प्यार करती हूं और मुझे खेद है कि मैं संपर्क नहीं कर पाई. चिंता मत करो.’

Kareena Kapoor

करण ने बताया कि, जब उनके पिता का निधन हुआ, तो वह बैंकॉक में थीं. जैसे ही वो मुंबई आई, तुरन्त वो मेरे घर आई. हमने पूरी रात सिर्फ बातें करते हुए बिता दी. हम जहां थे वहीं वापस चले गए.

srk 1

करण जौहर और निखिल आडवाणी की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म कल हो ना हो निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है. शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा ने अपने अभिनय से हमारा दिल जीत लिया था.

saif ali khan

सैफ अली खान को कुछ कुछ होता है में अमन का रोल ठुकराने का अफसोस था, यही वजह है कि जब उन्हें ऑफर मिला तो उन्होंने रोहित पटेल के लिए हां कह दी. हालाकि, वह पहली पसंद नहीं थे. इस भूमिका के लिए विवेक ओबेरॉय और अभिषेक बच्चन से भी संपर्क किया गया था.

shahrukh khan 1
Dunki

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान नजर आएंगे. फिल्म का पहला टीजर आ चुका है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब फिल्म के ट्रेलर का फैंस इंतजार कर रहे हैं.

Jawan

शाहरुख खान पिछली बार फिल्म जवान में दिखे थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की और इसे एटली ने निर्दिशित किया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.