इस एक्टर की कार ने फुटपाथ पर चल रहे कपल को मारी टक्कर, महिला की मौत

47
Nagabhushana
Kannada actor Nagabhushana

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर नागभूषण को लेकर एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की कार ने एक कपल को टक्कर मार दी.

Kannada actor Nagabhushana

दरअसल, शनिवार रात करीब 9:45 बजे बेंगलुरु के वसंतनगर मेन रोड पर कृष्णा और उनकी पत्नी प्रेमा सड़क पर चल रहे थे. अचानक नागभूषण की कार ने कपल को टक्कर मार दी. उसके बाद उनकी गाड़ी एक बिजली के खंभे से टकरा गई.

Nagabhushana3
Kannada actor Nagabhushana

कृष्णा की उम्र 58 साल बताई जा रही है और उनकी पत्नी प्रेमा की उम्र 48 थी. इस एक्सीडेंट में प्रेमा की मौत हो गई, जबकि उनके पति गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. उनकी इलाज किया जा रहा है.

Kannada actor Nagabhushana

पीड़ित के बेटे पार्थ ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. हालांकि, बताया गया है कि एक्टर नागभूषण खुद ही इस जोड़े को अस्पताल लेकर आए थे.

Nagabhushana5
Kannada actor Nagabhushana

कपल के बेटे पार्थ ने बताया कि, ”मैं एक कंपनी में काम करता हूं और मेरे माता-पिता मेरे साथ रहते हैं. 30 सितंबर को रात करीब 10 बजे मैं कनकपुरा रोड पर था, तभी मेरे अपार्टमेंट में रहने वाले एक व्यक्ति का फोन आया. उसने मुझे बताया कि मेरे माता-पिता का एक्सीडेंट हो गया है. उन्होंने कहा कि एक कार ने उन दोनों को टक्कर मार दी.”

Kannada actor Nagabhushana

नागभूषण ने 2018 में फिल्म संकस्थ कारा गणपति से सैंडलवुड में एंट्री लिया था. उन्होंने कौशल्या सुप्रजा राम, डेयरडेविल मुस्तफा, बदवा रस्केल, इक्कत फिल्मों में काम किया हुआ है.

Nagabhushana7
Kannada actor Nagabhushana

कन्नड़ अभिनेता नागभूषण सड़क दुर्घटना मामले में उन्हें गिरफ्तार. हालांकि उन्हें बेल मिल गई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.