Junooniyatt Off Air: बंद होने जा रहा है जहान-इलाही का सीरियल! कौन शो लेगा इसकी जगह? जानिए यहां

54
Junooniyatt Off Air
Junooniyatt

टीवी एक्टर अंकित गुप्ता, नेहा राणा और गौतम विग स्टारर शो जुनूनियत दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है, जिसे दर्शक जानकर चौंक जाएंगे.

Junooniyatt

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल उडारियां और जुनूनियत दोनों खतरे के क्षेत्र में हैं क्योंकि हाल के हफ्तों में संख्या में गिरावट आई है. चैनल उन शोज में से किसी एक को बंद कर सकता है जो अच्छा रिटर्न नहीं दे रहा है.

Junooniyatt Off Air3
Junooniyatt

कलर्स का चांद जलने लगा के बाद डोरी उनका अगला बड़ा फिक्शन लॉन्च होगा. मार्केटिंग टीम विभिन्न क्षेत्रों में शो को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि चैनल उन शोज को बंद कर देगी, जो टीआरपी नहीं ला रही.

Junooniyatt

सूत्रों की मानें तो डोरे नवंबर में प्राइम टाइम स्लॉट पर लॉन्च होगा. उडारियां और जुनूनियाट जांच के दायरे में हैं. उडारियां के बंद होने या शाम 6:30 बजे के स्लॉट में जाने की संभावना अधिक है.

Junooniyatt Off Air6
Junooniyatt

सूत्रों के अनुसार, जुनूनियत को बंद होने से बचाया गया है, लेकिन अगर संख्या नहीं बढ़ती है ऊपर, चैनल एक निर्णय ले सकता है. बड़े पैमाने पर उतार-चढ़ाव के बावजूद, शो किसी तरह 1.1-1.2 टीआरपी रेंज में अटका हुआ है.

Junooniyatt

जुनूनियत शो के जल्द ही बंद होने के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि, कम संख्या धारावाहिक के शेल्फ जीवन को प्रभावित कर सकती है.

Junooniyatt Off Air8
Junooniyatt

जुनूनियत फरवरी 2023 में लॉन्च किया गया था. हालांकि शो के ऑफ एयर की खबर जानकर फैंस काफी खुशी हो जाएंगे. फिलहाल मेकर्स की ओर से कुछ कहा नहीं गया है.

Junooniyatt

सीरियल जुनूनियत की कहानी इलाही दोसांझ, जॉर्डन मेहता और जहान मेहता के आस-पास घूमती है. तीनों की लव स्टोरी इसमें दिखाई गई है.

Junooniyatt Off Air5
Junooniyatt

शो जुनूनियत में अंकित गुप्ता जहान का रोल निभाते है. बता दें कि बिग बॉस 17 में एक्टर इस सीरियल से पहले दिखे थे. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है.

Junooniyatt

अंकित गुप्ता फतेह के रूप में अपनी भूमिका से प्रमुखता से उभरे, वह लंबे समय से उद्योग का हिस्सा रहे हैं, और वह पहले भी कई लोकप्रिय शो का हिस्सा रहे हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.