Jawan Box Office: शाहरुख की जवान का बॉक्स ऑफिस पर तहलका जारी, बनाया नया रिकॉर्ड, किया 1000 करोड़ का आंकड़ा पार

22
jawan
Jawan box office collection

शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार है. फिल्म ने कई मूवीज के रिकॉर्ड तोड़ डाले और लगातार नये रिकॉर्ड बना रही है.

Jawan box office collection

जवान 7 सितंबर को सिनेमााघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन हो गए है. Sacnilk.com की एक रिपोर्ट की मानें तो शुरुआती अनुमान के अनुसार फिल्म ने अपने तीसरे रविवार को 15 करोड़ का बिजनेस किया.

srk2 1
Jawan box office collection

जवान ने रिलीज के 18 दिनों के बाद फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 560.83 करोड़ रुपए कमाए. वहीं, जवान ने रविवार को दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Jawan box office collection

शाहरुख खान के ‘पठान’ के विश्वव्यापी सकल संग्रह को मात देने के लिए जवान को 1050 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा और ये जल्द होने वाला है.

jawan poster out
Jawan box office collection

जवान के साथ शाहरुख खान ने एक ही साल में 1,000 करोड़ रुपये के क्लब में दो एंट्री दर्ज करने वाले पहले भारतीय अभिनेता बनकर एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है.

Jawan box office collection

साउथ सिनेमा के फिल्म समीक्षक और क्रिटिक रमेश बाला ने इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए शाहरुख खान की सराहना की.

jawan film
Jawan box office collection

एटली द्वारा निर्देशित जवान में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अहम किरदार में हैं. वहीं, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिधि डोगरा, लहर खान, गिरिजा ओक भी इसमें हैं.

Jawan box office collection

कुछ समय पहले शाहरुख ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म को लेकर कहा था, ”यह एक जश्न है. हमें किसी फिल्म के साथ वर्षों तक रहने का मौका कम ही मिलता है. कोविड और समय की कमी के कारण जवान का निर्माण चार साल से चल रहा.

jawan atlee 1
Jawan

एटली ने पहले कहा था कि वह जवान को ऑस्कर में ले जाने में दिलचस्पी लेंगे. ईटाइम्स से बात करते हुए निर्देशक ने कहा कि वह शाहरुख से संपर्क करेंगे और जवान के विचार को ऑस्कर में पेश करेंगे.

Dunki

शाहरुख खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में है. फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.