Jawan Advance Booking: ‘जवान’ ने रिलीज से पहले बेचे इतने टिकट, फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहरुख खान का जादू

8
jawan film 1
Jawan Advance Booking

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी जवान को लेकर सुर्खियों में है. मूवी 7 सिंतबर को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Jawan Advance Booking

जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और धड़ाधड़ टिकटें बिक रही है. तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “#जवान एडवांस बुकिंग स्टेटस. नोट: नेशनल चेन्स में *गुरुवार* / *दिन 1* के लिए टिकट बेचे गए… अपडेट: रविवार, दोपहर 12 बजे * #PVR + #INOX: 168,000, * #Cinepolis: 35,300, * कुल : 203,300 टिकट बिके #SRK #नयनतारा #विजयसेतुपति #दीपिकापादुकोण.”

jawan film
Jawan Advance Booking

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट में लिखा,संयुक्त राज्य अमेरिका में #जवान की अग्रिम बुकिंग शानदार शुरुआत हो गई है. 25K टिकट का आंकड़ा पार किया और 3 करोड़ की कमाई की. अग्रिम बिक्री – $401,755 [ 3.32 करोड़] स्थान – 524 शो – 2050 टिकट – 26765. #जवानएडवांसबुकिंग|#शाहरुखखान

Jawan Advance Booking

Sacnilk.com के अनुसार, जवान की कुल कमाई 13.17 करोड़ रुपये और बेची गई टिकटें 4.26 लाख हैं. बता दें कि जवान ने हिंदी (2D) में 12.17 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ 4 लाख से अधिक टिकट बेचे.

jawan film 2
Jawan Advance Booking

शाहरुख खान की फिल्म जवान 2डी और आईमैक्स दोनों फॉर्मेट में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें किंग खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति अह किरदार में हैं. इसके अलावा सान्या मल्होत्रा भी है. दीपिका पादुकोण कैमियो रोल निभा रही है.

Jawan Advance Booking

पहली बार हम शाहरुख खान और विजय सेतुपति को बड़े पर्दे पर आमने-सामने देखेंगे, और एटली के निर्देशन की जिम्मेदारी संभालने के साथ, सिनेमाघरों में धमाका होने वाला है.

shahrukh jawan update
Jawan Advance Booking

पठान की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद उम्मीदें आसमान पर हैं. दावा किया जा रहा है कि जवान पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ेगी और तगड़ी ओपनिंग करेगी.

Jawan Advance Booking

जवान में अपने गंजे लुक को लेकर शाहरुख खान ने कहा, “मैं फिल्म में गंजा भी हूं, इसलिए यह कुछ ऐसा है जो मैं अपने जीवन में कभी नहीं करूंगा. यह पहली और आखिरी बार था. अभी आप लोगों के लिए मैं गांजा भी हो गया हूं. तो इसी की इज्जत के लिए चले जाना… मुझे गांजा होने का या देखने का मौका मिले या ना मिले, क्या पता.

zinda banda song
Jawan

शाहरुख खान ने कहा, यह 2 घंटे और 45 मिनट की फिल्म है, मुझे उम्मीद है कि हमने फिल्म में जो कुछ भी दिखाया है, उसका आप आनंद लेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.