Ghoomer Box Office Collection Day 2: ‘गदर 2’ के आगे ‘घूमर’ का निकला दम, दूसरे दिन में हुई महज इतनी कमाई

28
ghoomar1
Ghoomer Box Office Collection Day 2

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ 18 अगस्त को रिलीज हुई. फिल्म को समीक्षकों से खूब तारीफ मिली. ओपनिंग डे पर मूवी ने 85 लाख रुपये का कलेक्शन किया था.

Ghoomer Box Office Collection Day 2

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ ने दूसरे दिन उतना खास कलेक्शन नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन मूवी ने सिर्फ 1.20 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म का कुल कलेक्शन अब 2.05 करोड़ रुपये हो गया है.

ghoomer
Ghoomer Box Office Collection Day 2

घूमर का कलेक्शन वास्तव में निराशाजनक है. वहीं, गदर का शनिवार का कलेक्शन इससे कई गुणा ज्यादा रहा. नौवें दिन मूवी ने 32 करोड़ की कमाई की. अबतक 336 करोड़ का बिजनेस हो चुका है.

Ghoomer Box Office Collection Day 2

क्रिकेट की दुनिया में एक उभरता हुआ सितारा अनीना को एक हादसे में हाथ गंवाना पड़ता है. जिसके बाद उसकी जिंदगी में नयी चुनौतियां आती है. इसमें अभिषेक बच्चन कोच बने है.

ghoomar3
Ghoomer Box Office Collection Day 2

अभिषेक बच्चन फिल्म घूमर से पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले उनकी जो भी मूवीज रिलीज हुई है, वो सारी ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

Abhishek Bachchan

आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्में हमेशा समाज में रूढ़िवादिता को तोड़ने के लिए जानी जाती हैं. उनकी कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘मिशन मंगल’, ‘पा’, ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘इंग्लिश विंग्लिश’, ‘की एंड का’ है. पा में अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने साथ में काम किया था.

ghoomer virendar
Abhishek Bachchan and Virender Sehwag

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग फिल्म घूमर की दिल खोलकर तारीफ की. उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा था, कल मैंने घूमर पिक्चर देखी. बहुत दिनों के बाद क्रिकेट की पिक्चर देखने में बहुत आनंद आया. क्योंकि इसमें क्रिकेट तो है मगर इमोशन भी है और खिलाड़ियों का संघर्ष क्या होता है इसका आइडिया भी आएगा आपको, खास चोट से वापस आना कितना अलग लेवल का संघर्ष है ये पता चल जाएगा.

abhishek bachchan

जूनियर बच्चन को आखिरी बार 2022 में रिलीज़ ‘दसवीं’ थी, जिसमें वो निम्रत कौर और यामी गौतम के साथ नजर आए थे. फिल्म में वो एक नेता बने थे.

amitabh abhishek bachchan 1
Abhishek Bachchan

कौन बनेगा करोड़पति 15 शुरू हो चुका है. अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए केबीसी 15 में आए थे, जहां उन्होंने अपने पिता के साथ मिलकर खूब मस्ती की.

Abhishek Bachchan

बता दें कि अभिषेक बच्चन की मूवीज ‘लूडो’, ‘द बिग बुल’ और ‘दसवीं’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. इसके अलावा वो ओटीटी पर ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ से डेब्यू कर चुके है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.