Ganapath OTT Release: टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ इस ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कहां देख सकते हैं आप

6
Ganapath
Ganapath OTT Release

टाइगर श्रॉफ, अमिताभ बच्चन और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपत आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Ganapath OTT Release

विज्ञान-फाई एक्शन फिल्म गणपत सिनेमाघरों में रिलीज के बाद ‘गणपत’ ओटीटी नेटफ्लिक्स पर आएगा. हालांकि इसकी रिलीज डेट की जानकारी सामने नहीं आई है. सिर्फ अभी प्लेटफॉर्म के बारे में बताया गया है.

tiger shroff ganpath
Ganapath OTT Release

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है. पहले इसे दिसंबर 2022 में रिलीज़ करने की योजना थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया. अब मूवी आज यानी 20 अक्टूबर को रिलीज हुई है.

Ganapath OTT Release

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन नौ साल बाद एक बार फिर से साथ में आए है. दोनों ने साथ में फिल्म हीरोपंती में काम किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

iaks
Ganapath OTT Release

विकास बहल द्वारा निर्देशित डायस्टोपियन एक्शन फिल्म गणपत में टाइगर, कृति के अलावा एली अवराम, रहमान, जमील खान, गिरीश कुलकर्णी, श्रुति मेनन भी है, जो मूवी में अहम किरदार निभा रहे हैं.

Ganapath OTT Release

गणपत दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की गई है. इसका निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है.

Ganapath 7
Ganapath OTT Release

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये ओपनिंग डे पर ये 5 से 7 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर सकती है. हालांकि कलेक्शन में इजाफा हो सकता है क्योंकि अभी वीकेंड आने वाला है.

Tiger Shroff

सिंघम 2 से टाइगर का लुक रिलीज हो चुका है. पुलिस जगत के एसीपी सत्या का अवतार धारण करके, अभिनेता दर्शकों के बीच जिज्ञासा की भावना को जगाते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.