Gadar 2 Collection: गदर 2 ने KGF 2 को छोड़ा पीछे, बनी तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, जानिए टोटल कमाई

41
gadar 2
Gadar 2 Box Office Collection

सनी देओल की ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दिया है. हर दिन के साथ कलेक्शन बढ़ रहा है. मूवी ने अबतक 400 से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Gadar 2 Box Office Collection

‘गदर 2’ को रिलीज हुए 16 दिन हो गए है और Sacnilk.com के अनुसार, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने भारत में 12.5 करोड़ की कमाई की. टोटल कमाई मूवी की 438.7 करोड़ रुपये हो गया है.

Gadar 2 Box Office Collection

रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 अब तक तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है औऱ इसने साउथ स्टार यश की मूवी केजीएफ 2 को भी पछाड़ दिया है. केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 434 करोड़ का कलेक्शन किया था.

Gadar 2 Box Office Collection

अनिल शर्मा निर्देशित मूवी गदर 2, गदर के 22 साल बाद रिलीज हुई और इसने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. फिल्म में सनी ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना का किरदार निभाया था.

GADAR 2
Gadar 2 Box Office Collection

हाल ही में सनी लंदन में अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो तारा सिंह वाले लुक में नजर आए थे और उनके चारों फैंस नजर आए थे.

Gadar 2 Box Office Collection

लोकसभा सदस्यों के लिए नए संसद भवन में फिल्म की टीम द्वारा फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई .नए संसद भवन में लोकसभा सदस्यों के लिए हर दिन पांच शो होंगे.

gadar 2 1
Gadar 2 Box Office Collection

ईशा देओल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं फिल्म देखने का इंतजार कर रही थी. मैं जानती थी कि भैया इसकी कितनी शूटिंग कर रहे थे और यह वास्तव में उनके लिए बहुत मायने रखता था. जब यह इतना अच्छा कर रहा है, तो हम सभी उसके लिए समान रूप से खुश हैं और वो ये डिर्जव करते हैं. ‘गदर 2’ जैसी फिल्म में उन्होंने जो किया वो सिर्फ सनी देओल ही कर सकते हैं.

Gadar 2 Box Office Collection

सनी देओल ने गदर 2 को इतना प्यार देने के लिए फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, “सबसे पहले आप सभी को धन्यवाद कि आपको फिल्म इतनी पसंद आ. मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप लोगों को गदर 2 इतनी पसंद आएगी. आप सभी की वजह से हमने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और हम आगे बढ़ेंगे.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.