Ramayana: सनी देओल के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट! तारा सिंह के बाद अब ‘रामायण’ में निभाएंगे ये किरदार

47
sunny2
Sunny Deol

नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में सनी देओल की एंट्री हो सकती है. फिल्म में हनुमान की भूमिका निभाने के लिए सनी से संपर्क किया गया है. हालांकि अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि एक्टर ने यह भूमिका निभाने में रुचि दिखाई है.

Sunny Deol

एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, हनुमान ताकत के प्रतीक हैं और भारतीय फिल्म उद्योग में बजरंगबली के प्रतीक को सही ठहराने के लिए सनी देओल से बेहतर कोई नहीं है.

gadar 2
Sunny Deol

सूत्र ने कहा कि, सनी देओल ने नितेश तिवारी के रामायण प्रस्तुतिकरण का हिस्सा बनने में रुचि दिखाई है और वह भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए भी उत्साहित हैं. हालांकि, यह अभी भी चर्चा का प्रारंभिक चरण है.

Sunny Deol

जबकि सनी ने पहले कभी भी हनुमान जैसे पौराणिक चरित्र नहीं निभाया है. ऐसे में अगर सबकुछ ठीक रहा और एक्टर ने फिल्म के लिए हामी भरी तो, उनके फैंस उन्हें एकदम नये रोल और अंदाज में देख पाएंगे.

sunny deol photos
sunny deol

इस साल अगस्त में सीक्वल गदर 2 की सफलता की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिल ने कहा, “गदर क्या थी? पहला गदर रामायण था. राम जी सीता को वापस लाने के लिए लंका जाते हैं. मुझे लगा कि यह रामायण है, यह फ्लॉप नहीं होगी क्योंकि यह लोगों के दिलों में बसती है.’

Gadar 2

अनिल शर्मा ने आगे कहा था, दूसरे की कहानी थी महाभारत. अगर अभिमन्यु चक्रव्यूह में फंस जाए तो उसे बचाने के लिए खुद अर्जुन आ जाएं तो क्या होगा? उस कहानी को कोई भी विफल नहीं कर सकता था क्योंकि वह लोगों के दिलों में भी बसती है.

gadar 2 1
Gadar 2

गदर 2 में सनी देओल ने तारा सिंह का रोल प्ले किया था. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. गदर: एक प्रेम कथा (2001) का यह सीक्वल दो दशक बाद आया है.

Gadar 2

इस पीरियड हिंदी फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना की अपनी भूमिकाएं दोहराईं. निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म अब 6 अक्टूबर को जी5 पर स्ट्रीम हो रही है.

sunny1 1
sunny deol

सनी देओल, आमिर खान की फिल्म लाहौर, 1947 में नजर आएंगे. इसमें आमिर कैमियो रोल निभाएंगे. लाहौर, 1947 का निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे.

Sunny Deol

घायल, दामिनी और घातक के बाद निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ सनी का यह चौथा सहयोग होगा. बता दें कि ये सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.