श्वेता तिवारी से लेकर उर्वशी ढोलकिया तक, ये हैं टीवी जगत की सुपर मॉम्स, अकेले कर रही अपने बच्चों की परवरिश

3
palak
Shweta Tiwari and Palak Tiwari

श्वेता तिवारी टीवी जगत का जाना- पहचाना चेहरा है. श्वेता दो बच्चों पलक तिवारी और रेयांश की मां हैं. काफी समय से दोनों बच्चों की परवरिश एक्ट्रेस अकेले ही कर रही हैं. बता दें कि पलक श्वेता की राजा चौधरी से पहली शादी से हुई बेटी है, वहीं रेयांश अभिनव कोहली के साथ उनकी दूसरी शादी से है.

Urvashi Dholakia

कसौटी ज़िन्दगी की में कोमोलिका की भूमिका से पॉपुलर हुई उर्वशी ढोलकिया के दो बेटे है. उन्होंने 17 साल की उम्र में शादी कर ली थी और 18 साल में ही जुड़वां बच्चों की मां बन गई. एक्ट्रेस अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही है.

sakshi tanwar news
sakshi tanwar

साक्षी तंवर ने 2018 में एक बच्ची को गोद लिया था. साक्षी अपनी गोद ली हुई बेटी दित्या तंवर की सिंगल मदर हैं. वो अपनी बेटी की परवरिश खुद कर रही है.

Shubhangi Atre

शुभांगी अत्रे ने इस साल खुलासा किया कि आपसी मतभेदों के कारण उन्होंने अपने पति से अलग होने का फैसला किया. अब एक्ट्रेस अपनी बेटी को खुद के दम पर पाल रही है.

chahatt
Chahatt Khanna

चाहत खन्ना ने दो शादी की थी और दोनों ही असफल रही. चाहत की दो बेटियां है, जिसका नाम जोहर और अमायरा.चाहत अब अपने बच्चों की परवरिश खुद कर रही है.

Ekta Kapoor

एकता कपूर सरोगेसी के जरिए साल 2019 में मां बनी. एकता अपने परिवारवालों के साथ मिलकर अपने बच्चे को पाल रही है.

nisha rawal
Nisha Rawal

जूही परमार ने अभिनेता सचिन श्रॉफ से शादी की थी, लेकिन साल 2018 में दोनों अलग हो गए थे. कपल की एक बेटी है, जिसका नाम समायरा है. जूही अपनी बेटी की देखभाल खुद से कर रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.