बोनी कपूर को शादी की 27वीं सालगिरह पर आई श्रीदेवी की याद, देखें कपल की आखिरी तसवीर

65
sridevi boney 2
Boney Kapoor And Sridevi

आज फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की शादी की 27वीं सालगिरह है. इस मौके पर बोनी कपूर ने इमोशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने वेनिस में अपनी छुट्टियों की एक अनसीन फोटो भी शेयर की, जिसमें शादी की डेट से लेकर वेन्यू तक का खुलासा किया.

Boney Kapoor And Sridevi

बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘1996 2 जून हमने शिरडी में शादी की, आज हमारे 27 साल पूरे हो गए.’ डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा​और कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट किया.

sridevi boney 1
Boney Kapoor And Sridevi

श्रीदेवी के एक फैन पेज ने लिखा, “वो हमेशा आपके साथ हैं.” एक अन्य ने कहा, “वह हमेशा मेरे दिल में रहेंगी.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बस साथ बिताए पलों को फिर से जिएं…”

Boney Kapoor And Sridevi

श्रीदेवी का फरवरी 2018 में यूएई में एक पारिवारिक शादी में शामिल होने के बाद निधन हो गया था. वह बोनी की दूसरी पत्नी थीं. उनकी दो बेटियां हैं, जान्हवी और ख़ुशी कपूर है.

sridevi boney 4
Boney Kapoor And Sridevi

बोनी की पहली पत्नी मोना शौरी कपूर की 2012 में कैंसर से मृत्यु हो गई थी. उनका एक बेटा, अभिनेता अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर है. श्रीदेवी की मृत्यु के बाद , बोनी को अपने चार बच्चों का सपोर्ट मिला और सब अब एक साथ रहते हैं.

Boney Kapoor And Sridevi

2019 में, बोनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कैसे श्रीदेवी की कमी कभी नहीं भर सकती है. उन्होंने कहा था, “आज यह खालीपन, इस खालीपन को बदला नहीं जा सकता है, लेकिन वह अपने पीछे जो प्यार छोड़ गई हैं, वह ऐसी चीज है, जिसके साथ हम रह सकते हैं… वह मेरे साथ हैं, मेरी यादों में हैं… मेरे बच्चों के साथ हैं. मैं अपने जीवन के हर सेकंड में उनकी कमी महसूस करता हूं, सिर्फ मैं ही नहीं मेरे बच्चे भी ऐसा करते हैं”.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.