Bloody Daddy: शाहिद कपूर ने फिल्म के चार्ज की मोटी रकम, रिलीज के बाद फ्री में देख सकेंगे दर्शक, जानें कैसे

4
bloody daddy
Bloody Daddy

शाहिद कपूर जिन्हें आखिरी बार जर्सी में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था, अब अपनी अगली फिल्म ब्लडी डैडी के लिए तैयार हैं. फिल्म का पहला टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Bloody Daddy

शाहिद कपूर ने ब्लडी डैडी के बारे में एक अपडेट शेयर करते हुए खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म के लिए 36 दिनों में शूटिंग की. फिल्म में शाहिद कपूर एक NCB अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जो ड्रग लॉर्ड्स और अपराधियों से उलझ जाता है, जब उसे ड्रग्स से भरा बैग मिलता है, जिसे ड्रग लॉर्ड्स वापस लाने की धमकी देते हैं.

bhoody daddy 2
Bloody Daddy

खैर, जब से ब्लडी डैडी का ट्रेलर रिलीज हुआ है, शाहिद कपूर को लेकर खबरे चल रही है, कि उन्होंने पीस के तौर पर 40 करोड़ चार्ज किया है. हालांकि एक्टर ने कहा था कि अगर सही है तो दे दो इतने.

Bloody Daddy

फिल्म में रोहित रॉय और संजय कपूर ने ड्रग डीलर की भूमिका निभाई है. ट्रेलर में उनके अलावा राजीव खंडेलवाल और डायना पेंटी भी नजर आ चुके हैं. ऐसा कहा जाता है कि विवान भथेना, जीशान कादरी, अंकुर भाटिया और अन्य फिल्म का हिस्सा हैं.

bhoody daddy 1
Bloody Daddy

जानकारी के अनुसार, ब्लडी डैडी 2011 की फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट का रीमेक है. इसे कमल हासन अभिनीत तमिल और तेलुगु में थूंगा वनम और चीकाती राज्यम शीर्षक से बनाया गया था.

Bloody Daddy

शाहिद कपूर अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म ब्लडी डैडी 9 जून को Jio Cinemas पर रिलीज होगी. शाहिद और ऐल अब्बास जफर दोनों ने कहा कि फिल्म ओटीटी के लिए बनी है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.