Bigg Boss OTT 2: अस्पताल में अभिषेक मल्हान से मिलने क्यों नहीं गए एल्विश यादव? यूट्यूबर ने दिया ये जवाब

104
bigg boss
Bigg Boss OTT Finale Live

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव बन गए है और उन्हें ट्राफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये मिले है. एल्विश और अभिषेक काफी अच्छे दोस्त है, लेकिन वो उन्हें मिलने अस्पताल नहीं गए. ग्रैंड फिनाले के दौरान, अभिषेक को डेंगू होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़. एल्विश उनसे क्यों नहीं अस्पताल में मिले, इसपर एल्विश ने चुप्पी तोड़ी.

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है और इसमें एल्विश यादव ने खुलासा किया कि आखिर वो किस वजह से अभिषेक मल्हान से मिलने अस्पताल नहीं गए. इसपर एल्विश ने कहा कि, सुरक्षा कारणों से उन्हें होटल के एक कमरे में बंद कर दिया गया था.

elvish yadav news
Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav

एल्विश यादव ने कहा कि, उनका भाईचारा अभी भी जारी है और उन्होंने दिल्ली में मिलने का फैसला किया है. उन्हें अस्पताल जाना था लेकिन अभिषेक ने उन्हें बताया कि उन्हें छुट्टी दे दी गई है. बता दें कि अभिषेक और उनके माता-पिता को दिल्ली के लिए रवाना होते समय हवाई अड्डे पर देखा गया था.

Elvish Yadav

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 तो जीत चुके है, लकिन क्या वो सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जाएंगे. इसपर एल्विश ने जवाब दिया था कि, वो इस सीजन नहीं जाना चाहते क्योंकि वो घर से दूर बहुत रह गए है. लेकिन वो अगले सीजन इसमें भाग लेना चाहेंगे, अगर मौका मिले तो.

elvish krk
KRK

कमाल राशिद खान ने एल्विश यादव का मजाक उड़ाया. केआरके ने ट्वीट कर लिखा, “मुझे कल ही पता चला कि कोई झंडू बाम एल्विश यादव भी एक यूट्यूबर है और उसने लुक्खों का शो ओटीटी बिग बॉस जीता है. फिर मैंने उसका वीडियो देखा, जहां वह सभी महिलाओं को गाली दे रहा है.’ अब मैं जल्दी ही इसकी रेल बनाने वाला हूं.”

Elvish Yadav

आलिया भट्ट ने एल्विश यादव के बारे में जो लिखा था, उसकी चर्चा हो रही है. आलिया से इंस्टाग्राम ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान पूछा गया कि वह बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश से क्या कहना चाहेंगी. इसपर आलिया ने लिखा था, “सिस्टमम.” एल्विश ने इस पर रिप्लाई में लिखा, “आई लव यू.”

abhishek manisha 3
Manisha Rani Meet Abhishek Malhan

मनीषा ने अपने दोस्त संग मिलने का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में मनीषा जैसे हीअस्पताल के कमरे में पहुंची, वह दोड़ने लगी और जाकर अभिषेक को गले लगा लिया. अभिषेक अपने बिस्तर से उठे और मुस्कुराने लगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.