Barbie 2023: फिल्म बार्बी का जादू चला दुनिया में, अब ओटीटी पर कब रिलीज होगी मूवी?

41
barbie movie review
Barbie Twitter Review

ग्रेटा गेरविग निर्देशित फिल्म बार्बी में अभिनेता मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा क्रेज था और इसने दुनिया भर में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

फिल्म बार्बी के फैंस के लिए गुड न्यूज है. जिन्होंने इसे सिनेमाघरों में देखा है और दोबारा देखना चाहते हैं, या जो घरेलू रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आपको बताते है कि बार्बी 5 सितंबर से होम स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

barbies2

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हेनटूस्ट्रीम द्वारा इसकी डिजिटल रिलीज की तारीख के रूप में दर्शक अमेजॉन प्राइम जैसे ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म के माध्यम से फिल्म खरीद या किराए पर ले सकते हैं. नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग की शुरुआत अनिश्चित बनी हुई है. 21 जुलाई को अपनी शुरुआत के बाद से इसकी स्ट्रीमिंग रिलीज का इंतजार लंबा हो सकता है.

पता चलता है कि मैक्स पर उतरने से पहले फिल्म डिजिटल किराये या खरीद के लिए उपलब्ध होगी. वार्नर ब्रदर्स द्वारा वितरित, यह मैक्स पर प्रदर्शित होने की संभावना है, अस्थायी रूप से गिरावट के लिए निर्धारित है. हालांकि, स्ट्रीमिंग रिलीज टाइमलाइन बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर निर्भर करती है.

barbies5

बार्बी की निर्देशक ग्रेटा गेरविग दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर लाइव-एक्शन फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला निर्देशक बन गईं. 2011 की हैरी पॉटर एंड द डेथली हैलोज़: पार्ट 2 के बाद बार्बी वार्नर ब्रदर्स के इतिहास में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है.

गौरतलब है कि बार्बी और ओपेनहाइमर दोनों 21 जुलाई, 2023 को भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका में रिलीज हुई थी. फैंस ने फिल्मों के नाम एक साथ जोड़ दिए और “बार्बेनहाइमर” नामक एक हैशटैग शुरू की, जिसने दोनों फिल्मों की भारी सफलता में मदद की.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.