Dalip Tahil Jail: बाजीगर एक्टर दलीप ताहिल को 2 महीने की जेल, पांच साल पुराने केस में मिली सजा

28
dalip3
Dalip Tahil

बॉलीवुड एक्टर दलीप ताहिल के फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्टर को पांच साल पुराने ड्रंक ड्राइविंग केस में 2 महीने के जेल की सजा सुनाई गई.

Dalip Tahil

दलीप ताहिल को मुंबई में नशे में गाड़ी चलाने के मामले में शामिल होने के लिए दो महीने जेल की सजा सुनाई गई है. ये मामला साल 2018 का है और इसमें ही उन्हें सजा सुनाई गई.

dalip2
Dalip Tahil

बता दें कि साल 2018 में, ताहिल पर मुंबई के पॉश खार उपनगरीय इलाके में अपनी कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने का आरोप लगाया गया था, जिसके कारण एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी.

Dalip Tahil

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ताहिल को इस मामले में शहर की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने एक डॉक्टर द्वारा उपलब्ध कराए गए सबूतों के आधार पर दोषी ठहराया था. डॉक्टर ने कहा था कि 2018 में घटना के समय एक्टर से शराब की स्मेल पाई गई थी.

dalip6
Dalip Tahil

दलीप ताहिल बाजीगर, कयामत से कयामत तक, हम हैं राही प्यार के, बाजीगर सोल्जर, गुलाम, भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. बाजीगर में उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था.

Dalip Tahil

दलीप ताहिल ने 2017 तक अपने करियर जीवन के दौरान 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है. बता दें कि उनकी पहली फिल्म अंकुर थी.

dalip4
Dalip Tahil

दलीप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर उन्हें 161K लोग फॉलो करते है. अबतक उन्होंने इंस्टाग्राम पर 239 पोस्ट किए है.

Dalip Tahil

फिल्मों के अलावा दलीप ताहिल ने शो टीपू सुल्तान और रमेश सिप्‍पी के शो बुनियाद में भी काम किया है. बता दें कि उनका जन्म 1952 में आगरा में जन्‍म हुआ था.

dalip9
Dalip Tahil

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिलीप को एक्टिंग करने का शौक बचपन से ही थी. अपने बचपन के सपने को पूरा करते हुए वो एक एक्टर बने.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.