Jio Cinema पर फ्री में देखें ये 9 बेस्ट वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज, देखें लिस्ट

4
asur 2
Asur

असुर, भारत में आने वाली बेस्ट क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में से एक है. यह शो सीरियल किलर की अंधेरी दुनिया के इर्द-गिर्द घूमता है. इसमें अरशद वारसी, बरुण सोबती, अनुप्रिया गोयनका मुख्य भूमिका में हैं. इसे आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

Tandoor

तंदूर एक ड्रामा थ्रिलर वेब सीरीज है. सीरीज एक मनोरंजक कहानी पेश करने के लिए अपराध, रोमांच और रहस्य के तत्वों को जोड़ता है. इसमें रश्मि देसाई और तनुज विरमानी मुख्य भूमिका में हैं.

apharan1
apharan

अपहरण एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जो आपराधिक दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है. इस वेबसीरीज में अरुणोदय सिंह, निधि सिंह, सानंद वर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

Crackdown

क्रैकडाउन एक और दिलचस्प जासूसी थ्रिलर वेब सीरीज है. सीरीज में साकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर, वालुस्चा डिसूजा मुख्य भूमिका में हैं. इसे आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

LONDON FLIES
LONDON FILES

लंदन फाइल्स एक मनोरंजक क्राइम थ्रिलर है. यह थ्रिलर जासूस ओम सिंह पर आधारित है. इसमें अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, मेधा राणा मुख्य भूमिका में हैं. इसे आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

Marzi

मर्जी एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जो जैक और हैरी विलियम्स के उपन्यास लियार पर आधारित है. इस वेबसीरीज में राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा, विवेक मुश्रान मुख्य भूमिका में हैं.

GREAT WEDDING
The Great Weddings Of Munnes

द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस एक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज है, जो एक मध्यमवर्गीय आदमी की दुर्भाग्यपूर्ण कहानी है. इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है और इसमें अभिषेक बनर्जी, बरखा सिंह, परेश गनात्रा मुख्य भूमिका में हैं.

Bandon Mein Tha Dum

बंदों में था दम! जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. यह सीरीज दिखाती है कि कैसे COVID-19 क्वारेंटाइन इंटेंस स्ट्रेस सभी विफल हो गए भारत ने डाउन अंडर में दशकों की पहली सीरीज़ जीत दर्ज की.

AVINASH
Inspector Avinash

इंस्पेक्टर अविनाश एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है. इस वेबसीरीज में रणदीप हुडा, रजनीश दुग्गल, अमित सियाल मुख्य भूमिका में हैं. इसे आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.