Anurag Kashyap ने बताया क्यों हिट हुई सनी देओल की Gadar 2, आप भी जान लिजिए ये वजह

8
gadar 2 anurag
Anurag Kashyap on gadar 2

सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर आंधी बनकर आई. फिल्म 450 से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म की सफलता से बॉलीवुड काफी खुश है. फिल्म किस वजह से हिट हुई, इसपर निर्माता अनुराग कश्यप ने बात की.

Anurag Kashyap

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में निर्माता अनुराग कश्यप ने कहा, उन्होंने अभी तक गदर 2 नहीं देखी है, लेकिन उन्हें पता है कि इसे इतनी बड़ी सफलता क्यों मिली है. उन्होंने कहा, “मैंने गदर 2 नहीं देखी, मैंने ओएमजी 2 नहीं देखी, मैंने ड्रीम गर्ल 2 नहीं देखी. मैं व्यस्त हूं, लेकिन मैं समय निकालूंगा और जाकर उनसे मिलूंगा.”

anurag
Anurag Kashyap

अनुराग ने कहा, मुझे लगता है कि बहुत बढ़िया मार्केटिंग की गई थी. साथ ही गदर में बहुत पुरानी यादें हैं. मुझे लगता है कि लोग यह भूल जाते हैं. गदर के साथ लगान और दिल चाहता है आई और गदर की संख्या उन दोनों फिल्मों की संयुक्त संख्या से दो गुना थी.

Anurag Kashyap

आगे अनुराग ने बताया, जब मैं कहता हूं कि मार्केटिंग बहुत अच्छी है, तो मेरा मतलब है कि मार्केटिंग ने गदर के लिए पुरानी यादों को फिर से पैदा कर दिया है. गदर 2 की पूरी मार्केटिंग गदर 1 थी.”

Gadar 2

गदर 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. अनिल शर्मा की फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में सफल रही.

Gadar 2

गदर 2 फिलहाल तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है. गदर 2 के 400 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद सनी देओल ने फ्लाइट में एक वीडियो रिकॉर्ड कर अपना आभार व्यक्त किया.

sunny deol gadar 2
Gadar 2

1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान, तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को घर वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाते है. फिल्म में एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की जोड़ी दिखाई देगी.

Gadar 2

गदर 2 की जबरदस्त सफलता के बीच निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि वह गदर 2 को ऑस्कर के लिए भेजने की योजना बना रहे हैं और उनकी टीम आवेदन प्रक्रियाओं पर काम कर रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.