Gadar: ऐश्वर्या राय होती तारा सिंह की सकीना, अनिल शर्मा ने सालों बाद खोला राज, इस वजह से नहीं बनी बात

24
sunny deol and aishwarya rai
sunny deol and aishwarya rai

सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे कि गदर में सकीना के रोल के लिए अमीषा पहली पसंद नहीं थी.

Aishwarya Rai

बॉलीवुड ठिकाना के साथ एक इंटरव्यू में निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने गदर के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल जैसे नामों के बारे में सोचा था, लेकिन बात नहीं बनी.

aishwarya rai
aishwarya rai bachchan

अनिल शर्मा ने कहा, जब हम फिल्म कर रहे थे, तो मेरे दिमाग में कई एक्ट्रेसेस के नाम थे. ऐश्वर्या, काजोल. उनमें से बहुत सारे थे.मुझे उन्हें स्क्रिप्ट सुनानी थी और उनमें से दो-तीन ने सुनी और पसंद भी की. उनमें से कुछ ने इसे ठुकरा भी दिया.

Gadar 2

अनिल शर्मा ने आगे कहा, मैं इसमें नहीं जाना चाहता कि उन्होंने इसे क्यों रिजेक्ट कर दिया. आगे अनिल ने कहा, जी ने मुझे बताया कि उन्होंने एक अभिनेत्री से बात की थी जो इसमें अभिनय करने के लिए सहमत हो गई थी लेकिन बहुत अधिक पैसे ले रही थी.

gadar2
Gadar 2

गदर के निदर्शेक अनिल शर्मा ने कहा, फिल्म का बजट कम था, इसलिए उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे हीरोइन या अमरीश पुरी में से किसी एक को चुनना होगा! इसलिए मैंने अमरीश जी को चुना और कहा कि मैं एक नई हीरोइन को कास्ट करूंगा.

amrish puri and ameesha patel

उन्होंने आगे कहा, अमरीश जी आवश्यक थे. उनके बिना कोई फिल्म नहीं होती. उन्हें शक्तिशाली अशरफ अली बनना था. जिसके बाद उन्होंने नया चेहरा लाने का फैसला किया.

gadar 2 1
Gadar 2 Villain Manish Wadhwa

गदर 2 में अशरफ अली की जगह मनीष वाधवा ने ली. फिल्म में वो काफी दमदार अंदाज में नजर आए.

Sunny Deol Aishwarya rai

अगर ऐश्वर्या राय गदर के लिए फाइनल हो जाती तो, तारा सिंह की सकीना ऐश्वर्या बनती. अमीषा पटेल को फिर ये किरदार नहीं मिलता.

sunny6
Gadar 2

गदर 2 ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गदर 2 के लेटेस्ट घरेलू बॉक्स ऑफिस आंकड़े साझा किए.

Gadar 2

फिल्म गदर 2 अब सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है, जिसने भारत में 524.75 करोड़ की कमाई की है.

sunny7
Gadar 2

गदर 2 आप अगर किसी वजह से सिनेमाघरों में देखने से चूक गए है तो इस आप ज़ी5 पर देख सकते है. 6 अक्टूबर, 2023 से ‘गदर 2’ जी5 पर स्ट्रीम होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.