अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बड़ी होकर क्या बनेंगी? ऐश्वर्या- अभिषेक ने बनाया है खास फ्यूचर प्लान

70
big b
amitabh bachchan and Aaradhya Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या लोकप्रिय बॉलीवुड स्टार किड्स में से एक हैं. अमिताभ बच्चन की पोती काफी क्यूट और प्यारी है.

Aaradhya Bachchan

आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति को लेकर चर्चा में रहती है. आराध्या इंस्टाग्राम पर नहीं हैं, लेकिन उनके नाम से इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज है.

aardhay video
Aaradhya Bachchan

आराध्या के फैन पेज अक्सर स्टाररिड से जुड़ी तसवीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते है. ऐश्वर्या अपनी बेटी का बहुत ख्याल रखती है.

Aaradhya

ऐश्वर्या अपनी बेटी के शेड्यूल को मैनेज करने से लेकर इवेंट्स में ले जाने तक, दिवा उसके साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती. एक्ट्रेस हर जगह अपनी बेटी को लेकर जाती है, चाहे वो कोई इवेंट हो या फिर पार्टी.

hj
Aaradhya

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती है. काफी समय पहले स्टारकिड का एक वीडिया सामने आया था, जिसमें वो भजन गाती दिखी थी.

Aaradhya

आराध्या के माता पिता ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन से लेकर दादा-दादी अमिताभ बच्चन- जया बच्चन सभी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, ऐसे में स्टारकिड बड़ी होकर क्या बनेंगी.

bachchan
Abhishek Bachchan and aaradhya

अपनी बेटी आराध्या के करियर को लेकर अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी को अपना करियर खुद चुनने की आजादी देना चाहते हैं.

Aaradhya

ऐश्वर्या और अभिषेक चाहते हैं कि बड़ी होकर आराध्या जो बनना चाहती है वो बन सकती है. उनपर फिल्मों में आने का कोई दवाब नहीं है.

aardhaya aishwry
Aaradhya

आराध्या अभी तो काफी छोटी है, ऐसे में उन्होंने अपने करियर के बारे में सोचा नहीं है और ना ही अभी तक अपने लिए करियर ऑप्शन तय नहीं किया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.