Elvish Yadav News: जेल में यूं कटी एल्विश यादव की पहली रात

4

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही. पहले मैक्सटर्न संग लड़ाई-झगड़े को लेकर वो चर्चा में रहे. अब सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में वो सुर्खियों में है.

Elvish Yadav1
Elvish yadav

एल्विश को सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट ने यूट्यूबर ने उन्हें 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है.

Elvish Yadav2
Elvish yadav

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि एल्विश यादव ने पूछताछ में रेव पार्टियों के लिए सांपों और उनके जहर के सप्लाई करने की बात को स्वीकार कर लिया है.

Elvish3 4
Elvish yadav

फिलहाल यूट्यूबर लुक्सर जेल में है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनकी पहली रात जेल में कैसी कटी. कहा जा रहा है कि वो जेल में काफी उदास दिख रहे थे.

Elvish2 4
Elvish yadav

कहा जा रहा है कि जेल में जो उन्हें खाना खाने के लिए मिला, उसे भी उन्होंने आधा खाकर छोड़ दिया. एल्विश ने करवट बदलते हुए रात गुजारी.

Elvish5 4
Elvish yadav

बता दें कि एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने बताया कि उन्होंने कबूल किया है कि वो अलग-अलग रेव पार्टियों में आरोपियों से मिला था. साथ ही वो उनसे संपर्क में था.

Munawar On Elvish Yadav Arrest 1
Elvish yadav

वहीं, उनके करीबी दोस्त और बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी ने एल्विश की गिरफ्तारी की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ”मुझे कुछ भी आइडिया नहीं है इस बारे में. फोन तो बंद था. मेरे फोन की बैटरी पूरी डेड हो चुकी है. मुझे नहीं पता कि ये सब कैसे हुआ.”

Elvish2 1 4
Elvish yadav

गुरुग्राम के यूट्यूबर एल्विश यादव सोशल मीडिया की दुनिया में एक जाना पहचाना नाम है. सलमान खान के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी है.

Elvish Yadav Arrested
Elvish yadav

एल्विश दो कपड़ों के ब्रांड -‘सिस्टम क्लोदिंग’ और ‘एल्ग्रो वुमेन’ के ऑनर है. साथ ही वो एक एनजीओ चलाते है, जिसका नाम ‘एल्विश यादव फाउंडेशन’ है.

Elvish Yadav: एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारूकी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कह दी बड़ी बात

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.