Elvish Yadav News: एल्विश यादव के लिए फूट-फूटकर रोई उनकी मां

3

elvish yadav news 2

Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को रविवार को सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अब एल्विश की मां सुषमा यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह क्लिप में अपने बेटे के लिए रोती-बिलखती हुई नजर आ रही थीं. वह अपने बेटे से मिलने के लिए तरस रही हैं. इस वीडियो पर टीवी एक्टर अली गोनी ने रिएक्ट किया है. अभिनेता का एल्विश की मां को ऐसी हालत में देखना दिल दहला देने वाला था.

एल्विश यादव के माता-पिता बेटे को बता रहे हैं निर्दोष
एल्विश यादव के पिता राम अवतार यादव ने एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में अपने बेटे के बारे में बात की और वह इमोशनल हो गए. एल्विश के माता-पिता ने अपने बेटे को निर्दोष बताया और पीपुल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) की अध्यक्ष और भाजपा नेता मेनका गांधी से यूट्यूबर के प्रति दया दिखाने को भी कहा.

वीडियो में एल्विश की मां की आंखों में आंसू
एल्विश यादव की मां के रोने का वीडियो एक ट्वीट के साथ शेयर किया गया था जिसमें लिखा था, “मां का दर्द, मुझे इस मां-बेटे के बंधन की सराहना करनी चाहिए, एल्विश यादव अपनी मां से गहराई से जुड़ा हुआ है और अभी उनकी मां एक मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. भगवान उन्हें लड़ने की शक्ति दें. वीडियो पर रिएक्ट देते हुए, अली गोनी ने ट्वीट किया, “एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल (टूटा हुआ इमोजी)… मुझे उम्मीद है कि वह अपने बेटे से जल्द से जल्द मिलेगी, और मुझे उम्मीद है कि वह अब विवादों से दूर रहेगा.”

Also Read- Elvish Yadav News: रेव पार्टियों में सांप के जहर की सप्लाई करता था एल्विश यादव, पुलिस कस्टडी में खुद किया स्वीकार

हाई-सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट हुए एल्विश यादव
यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को क्वारंटाइन सेल से हाई-सिक्योरिटी वाले बैरक में ट्रांसफर कर दिया गया है. नोएडा पुलिस ने उन्हें सांप के जहर मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया था. पिछले साल उनके खिलाफ सेक्टर 39 में एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था. एल्विश को फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अन्य कैदियों की तरह जेल में रहें एल्विश याद

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, रियलिटी टीवी फेम की जेल में पहली रात ठीक नहीं बीता. सेलिब्रिटी होने के बावजूद एल्विश यादव के साथ भी अन्य कैदियों की तरह व्यवहार किया गया. बीबी ओटीटी 2 विजेता को अन्य लोगों के समान भोजन परोसा गया और नियमों के अनुसार तीन कंबल दिए गए. एल्विश को जेल के मेनू से खाना परोसा गया, जिसमें पूड़ी, सब्जियां और हलवा शामिल था. यूट्यूबर पूरी रात बेचैन था और रात का अधिकांश समय जागते हुए बिताया. एल्विश के सोमवार, 18 मार्च को अपने परिवार से मिलने की संभावना है.

Also Read- Elvish Yadav News: जेल में यूं कटी एल्विश यादव की पहली रात, लेते रहे करवट, खाना भी नहीं खाया पूरा

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.