Elvish Yadav के पिता ने कर दिया बेटे का सिस्टम हैंग

6

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को पिछले हफ्ते सांप के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. यूट्यूबर को 14 दिन की हिरासत में लिया गया है और अब इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हुई हैं. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार ”नोएडा पुलिस ने ईश्वर और विनय नाम के दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं.”

Elvish News2 1
Elvish yadav arrested

एल्विश ने अपने गुनाह कबूल नहीं किया है. द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, “पूछताछ के दौरान, यूट्यूबर ने अपराध स्वीकार नहीं किया. लेकिन बहुत सारे सबूत हैं. उनके लिए, यह ‘स्वैग’ या ‘भौकाल’ की छवि पेश करने के बारे में था.

Elvish2 1 5
Bigg boss ott 2 winner elvish yadav

अब एल्विश यादव के माता-पिता ने अपने बेटे को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. आजतक से बातचीत में, उन्होंने कहा कि एल्विश के पास व्लॉग्स में दिखाई गई मर्सिडीज और पोर्श जैसी हाई-एंड कारें नहीं है.

Elvish News 1 1
Elvish yadav father shocking revealation

यूट्यूबर के पिता, रामवतार यादव ने बताया, “वह अपने यूट्यूब वीडियो में अपने स्टंट दिखाने के लिए पुरानी कारों को किराए पर लेता था और उन्हें अपनी नई कारों के रूप में दिखाता था.”

Elvish Yadav 3 6
Elvish yadav car

एल्विश के पिता ने बताया कि उनका बेटा अक्सर वीडियो शूट के लिए दोस्तों से कार उधार लेता है, उन्हें वापस करने से पहले वह उसका यूज किया करता है.

Also Read- Elvish Yadav News: बेटे एल्विश यादव के लिए फूट-फूटकर रोई उनकी मां सुषमा, पिता बोले- वो बेगुनाह है…

Elvish Yadav 9 1
Elvish yadav news

इसके अलावा, एल्विश यादव के माता-पिता ने अपने बेटे के पास किसी भी संपत्ति के मालिक होने की बात को भी खारिज किया. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे के पास कोई जमीन या भी अपार्टमेंट नहीं है. दुबई भी कोई प्रोपर्टी नहीं है.

Elvish Yadav News 3
Elvish yadav snake venom case

उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि एल्विश यादव मुख्य रूप से अपने यूट्यूब चैनल और जैकेट की ऑनलाइन बिक्री से कमाई करते हैं. बता दें कि बिग बॉस के बाद एल्विश की पॉपुलैरिटी दिनों-दिन बढ़ गई. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

Elvish Yadav News 1 1
Elvish yadav

एल्विश यादव पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत आरोप लगाए जाएंगे. धारा 29 के तहत कानून दवाओं की खरीद और बिक्री से संबंधित है. बताया गया है कि इस कानून के तहत जमानत मिलना कठिन है.

Also Read- Elvish Yadav News: जेल में यूं कटी एल्विश यादव की पहली रात, लेते रहे करवट, खाना भी नहीं खाया पूरा

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.