Elvish Yadav का विवादों से रहा है गहरा नाता

5

elvish yadav 9 1

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव इस समय सांप के जहर मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. पुलिस ने एक फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद मौजूदा एफआईआर में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत आरोप भी जोड़ दिए हैं. यूट्यूबर को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं. इधर उनके माता-पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल है. उनका कहना है कि मेरा बेटा बिल्कुल भी निर्दोष है. हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब एल्विश यादव विवादों का हिस्सा बने हो, इससे पहले भी कई बार वह किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर चुके हैं.

एल्विश ने फुकरा इंसान पर ‘नेगेटिव पीआर’ करवाने का लगाया था आरोप
एल्विश ने अभिषेक मल्हान उर्फ ​​फुकरा इंसान पर उनके खिलाफ नेगेटिव पीआर स्टंट करने का आरोप लगाया था. हालांकि बाद में ये खबर झूठी निकली. दोनों यूट्यूबर्स ने एक-दूसरे के खिलाफ कई आरोप लगाए थे, जिसका असर उनकी दोस्ती पर भी हुआ. हालांकि बाद में एक शो के दौरान अभिषेक ने एल्विश को गले लगाया और दोनों फिर से साथ आ गए.

एलविश यादव को सांप के जहर मामले में किया गया गिरफ्तार
सांप के जहर के मामले में रविवार को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दरअसल पिछले साल नोएडा में एक रेव पार्टी हुई थी. जिसमें नशीली दवाओं के रूप में कोबरा और क्रेट सांप प्रजातियों के जहर के इस्तेमाल की पुष्टि हुई थी. उन पर वन्यजीव अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं.

Also Read- Elvish Yadav के पिता ने कर दिया बेटे का सिस्टम हैंग, बोले- महंगी गाड़ियां और अपार्टमेंट…

मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया
एल्विश और यूट्यूबर मैक्सटर्न के बीच की लड़ाई ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. मैक्सटर्न ने आरोप लगाया था कि एल्विश ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बाद में दोनों साथ में लाइव आए और एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें एल्विश और मैक्सटर्न मुस्कुराते हुए और एक-दूसरे को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के साथ एल्विश ने कैप्शन दिया, “एक घर मैं बर्तन होते हैं बजेंगे तो सही… भाईचारा ऑन टॉप.” एल्विश और मैक्सटर्न एक साथ लाइव आए, लाइव में मैक्सटर्न कहते नजर आए, ”गलतफहमी हो गई थी, किसी ने मुझे एल्विश भाई के खिलाफ भड़काने की कोशिश की थी.

पत्रकार के साथ एल्विश यादव की सरेआम हाथापाई
एल्विश पर एक पत्रकार का माइक छीनकर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा था. दिसंबर 2023 में वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा के बारे में पूछे जाने पर यूट्यूबर कथित तौर पर नाराज हो गए. हालांकि, एल्विश की टीम के अनुसार, पत्रकार होने का दावा करने वाले व्यक्ति ने तस्वीर लेने से इनकार करने पर यूट्यूबर के दोस्त का कंधा पकड़ लिया. विवाद को खत्म करने के लिए बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने भी प्रतिक्रिया दी थी.

एल्विश यादव-मनीषा रानी के बीच अनबन
एल्विश और मनीषा रानी करीबी दोस्त माने जाते थे और बिग बॉस ओटीटी 2 के दौरान एक-दूसरे के साथ समय बिताते थे. मनीषा ने अपने मनचले जी के साथ एक वीडियो सॉन्ग भी किया था. जिसमें स्टार्स की केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. हालांकि झलक दिखला जा जीतने के बाद मनीषा ने यूट्यूबर को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया.

Also Read- Elvish Yadav News: बेटे एल्विश यादव के लिए फूट-फूटकर रोई उनकी मां सुषमा, पिता बोले- वो बेगुनाह है…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.