Elvish Yadav News: सांप के जहर की सप्लाई करता था एल्विश यादव

5

Elvish Yadav News: एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एल्विश यादव ने अपनी गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद रेव पार्टियों के लिए सांप के जहर की व्यवस्था करने की बात कबूल कर ली.

Elvish News2
Elvish yadav confesses snake venon case

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को रविवार को नोएडा में गिरफ्तार किया गया था. उन पर पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप था.

Elvish News6
Elvish yadav snake venon case

सोमवार को खबर आई कि एल्विश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि वह उन लोगों को जानते हैं जिन्हें पिछले साल इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था.

Elvish2 1 3
Elvish yadav in trouble

एनडीटीवी की रिपोर्ट की मानें तो एल्विश यादव ने पहले भी आयोजित रेव पार्टियों में ‘सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करने’ की बात स्वीकार की है. सूत्र ने बताया कि यूट्यूबर ने यह भी स्वीकार किया कि वह अलग-अलग रेव पार्टियों में आरोपियों से मिला था और उनके संपर्क में था. बता दें कि एल्विश ने पहले दावों से इनकार किया था.

Elvish Yadav 3 4
Elvish yadav arrested

कबूलनामे के बाद, एल्विश को अब नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत आरोपों का सामना करना पड़ेगा. धारा 29 के तहत कानून दवाओं की खरीद और बिक्री से संबंधित है. बताया गया है कि इस कानून के तहत जमानत मिलना कठिन है.

Also Read-Elvish Yadav: एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारूकी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कह दी बड़ी बात

Elvish News 1
Elvish yadav snake case

एल्विश का नाम पहली बार पिछले साल सांप के जहर मामले में सामने आया था. पिछले नवंबर में एक रेव पार्टी के सिलसिले में 5 लोगों के एक समूह को गिरफ्तार किया गया था.

Elvish Yadav News 1
Bigg boss 0tt 2 elvish yadav

नोएडा सेक्टर 49 में छापेमारी के दौरान पुलिस ने नौ सांप बरामद किए, जिनमें पांच कोबरा शामिल थे और लगभग 20 मिलीलीटर सांप का जहर जब्त किया.

Elvish Yadav 9
Elvish yadav photo

मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत दर्ज किया गया था.

Whatsapp Image 2024 03 18 At 10.41.28 Am
Elvish yadav news

उस समय, गिरफ्तार ग्रुप ने दावा किया कि उन्होंने एल्विश को उनकी पार्टियों के लिए सांप और सांप का जहर मुहैया कराया था. हालांकि, एल्विश ने उस समय इसे निराधार बताया था. मामले के संबंध में 7 नवंबर, 2023 को उनसे पूछताछ की गई और दावा किया गया कि गायक फाजिलपुरिया द्वारा नोएडा में रेव पार्टी में सांपों की आपूर्ति की गई थी.

Elvish News1
Elvish yadav car

हालांकि, रविवार 17 मार्च को पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया गया और कथित तौर पर वह 14 दिनों तक हिरासत में रहेंगे.

Also Read- यूट्यूबर संग मारपीट मामले में Elvish Yadav ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात, देखें VIDEO

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.