‘एक बार फिर से मोदी सरकार’, पीएम मोदी भाजपा के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

8

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस संबंध में पीएम मोदी ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी. उन्होने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि छह अप्रैल भाजपा के लिए अहम दिन है यह पार्टी का स्थापना दिवस है. करीब 10 बजे मैं पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करूंगा. आपको बता दें उनका पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ये संवाद बहुत ही अहम है क्योंकि इस साल जहां बई हिंदी पट्टी राज्यों में चुनाव होने वाले हैं. वहीं अगले साल देश में लोकसभा चुनाव है.

पीएम मोदी भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस मौके पर पार्टी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी के पुनर्निर्वाचन के लिए अपने अभियान को भी आगे बढ़ाएगी. भाजपा महासचिव तरुण चुघ ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात की और उक्त जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा के दोपहर 12 बजे राष्ट्रीय राजधानी से चुनाव अभियान शुरू करने के बाद पार्टी सदस्य 10.72 लाख से अधिक स्थानों पर दीवारों पर ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ और ‘एक बार फिर से भाजपा सरकार’ के नारे लिखेंगे.

सामाजिक न्याय सप्ताह मनाएगी भाजपा

भाजपा महासचिव तरुण चुघ ने बताया कि पार्टी छह अप्रैल को अपने स्थापना दिवस से 14 अप्रैल को बाबासाहेब डॉक्टर भीम राव आंबेडकर की जयंती तक सामाजिक न्याय सप्ताह मनाएगी और इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के फायदों को उजागर करने के लिए बूथ, ब्लॉक और जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपने स्थापना दिवस अर्थात छह अप्रैल से 14 अप्रैल तक एक विशेष सप्ताह मनाने का निर्णय लिया है. कार्यक्रम की शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा द्वारा की जाएगी. छह अप्रैल को सुबह 9.45 बजे सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संबोधन सुनेंगे.

छह अप्रैल 1980 को भाजपा की स्थापना हुई

गरीबों और देश के विकास के लिए भाजपा सरकार की ओर से किये गये कार्यों के लिए पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए भाजपा महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि प्रधानमंत्री के संबोधन का देश भर में 10 लाख से अधिक स्थानों पर सीधा प्रसारण किया जाएगा. चुघ ने कहा कि पार्टी नौ अप्रैल को समाज सुधारक ज्योतिबा फुले और 14 अप्रैल को आंबेडकर जयंती पर बड़े पैमाने पर कार्यक्रम आयोजित करेगी. आपको बता दें कि छह अप्रैल 1980 को भाजपा की स्थापना हुई थी. 1984 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जहां मात्र दो सीट ही जीती थीं, वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में उसने 303 सीट पर जीत दर्ज की थी. इस बार यह भाजपा का 43वां स्थापना दिवस होगा.

भाषा इनपुट के साथ

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.