हरियाणा: ‘कड़वाहट आई तो खुशी से अलग हो जाएंगे’, BJP-JJP गठबंधन पर दुष्यंत चौटाला का बयान

48

हरियाणा के डिप्टी सीएम और जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि वह पिछले तीन साल से मीडिया में भाजपा और जजपा के अलग होने की खबरें सुन रहे हैं, लेकिन गठबंधन मजबूत है और इसमें कोई दरार नहीं है. वे जिला जनसंपर्क एवं शिकायत समिति की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे.

‘अगर दोनों पक्षों के बीच कोई कड़वाहट उभरती है, तो हम खुशी-खुशी अलग हो जाएंगे’

उन्होंने कहा, “राज्य में स्थिर सरकार चलाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में दोनों दलों के बीच गठबंधन किया गया था. गठबंधन करने के पीछे कोई मजबूरी और कोई निजी स्वार्थ नहीं था. दोनों पार्टियां गठबंधन में अगला विधानसभा और संसदीय चुनाव लड़ने को तैयार हैं और अगर किसी ने अपना मन बदल लिया है तो हम कुछ नहीं कर सकते. अगर दोनों पक्षों के बीच कोई कड़वाहट उभरती है, तो हम खुशी-खुशी अलग हो जाएंगे, ”उन्होंने कहा.

BJP-JJP गठबंधन में मतभेद  की वजह 

बीजेपी और जेजेपी के बीच झगड़ा तब सामने आया जब बीजेपी के हरियाणा प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने इस हफ्ते दावा किया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेम लता, उचाना से अगला विधानसभा चुनाव जीतेंगी, जो वर्तमान में दुष्यंत के प्रभुत्व वाली सीट है. बाद में दुष्यंत ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वे पेट दर्द वालों की दवा नहीं बन सकते. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उचाना उनकी ‘कर्मभूमि’ (कार्यस्थल) है और वह अगला चुनाव वहीं से लड़ेंगे.

सभी लोकसभा क्षत्रों का दौरा करेंगे चौटाला 

इससे पहले दिन में दुष्यंत ने झज्जर का दौरा किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी हर लोकसभा में अपना जनाधार मजबूत कर रही है और वे जुलाई के पहले सप्ताह से प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में रैली करेंगे.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.