Dunki Trailer: हमने मजबूरी में अपना घर छोड़ा था… Shah Rukh Khan की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

13

Dunki Trailer: साल 2023 शाहरुख खान के लिए काफी धमाकेदार रहा, क्योंकि उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई. जिसने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी थी. जिसमें पठान और जवान शामिल है. अब एसआरके इस साल तीसरी बार अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जहां हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, वहीं निर्माताओं ने आखिरकार धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसमें एक्टर एक्शन के साथ-साथ अपने दोस्तों के लिए खड़े दिख रहे हैं. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 दिसंबर को प्रभास की ‘सलार’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

डंकी का धमाकेदार ट्रेलर आउट

डंकी के ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख के मुख्य किरदार हार्डी से होती है, जो चलती ट्रेन के दरवाजे के किनारे खड़े होकर अपना चेहरा दिखाता है. बाद में वह एक लाल्टू नामक गांव में एंट्री करते हैं. वह अपने दोस्तों का परिचय कराता है, जिसमें सुखी (विक्की कौशल) शामिल है, जिसे अंग्रेजी सीखने में परेशानी होती है, और मन्नू (तापसी पन्नू), जो हार्डी को हमेशा सभी से बचाती है. एसआरके मूवी में उनके प्यार में नजर आ रहे हैं. वह उन्हें अपनी “गर्ल वाली दोस्त” कहता है. बोमन ईरानी को उनके अंग्रेजी शिक्षक के रूप में पेश किया जाता है, जो उन्हें अच्छे से पढ़ाने का वादा करता है, ताकि वे विदेश में रहने के लिए योग्य हो सकें. विक्की और शाहरुख दोनों के बिना इंग्लिश सीखे, लंदन में रहने का फैसला किया. उन्होंने कहा, जब अंग्रेज बिना हिंदी सीखे, हमारे देश में रह सकते हैं, तो हम क्यों नहीं.

25 साल आगे बढ़ती है शाहरुख खान की डंकी

फिर हार्डी और उसके दोस्तों को कई खतरों का जोखिम उठाते हुए सीमा पार करते देखा जाता है. उन्हें एक हमलावर पर बंदूक लहराते हुए भी देखा गया है, लेकिन ट्रेलर का सबसे बड़ा खुलासा तब होता है, जब शाहरुख 25 साल बाद एक बूढ़े आदमी के रूप में अपना लुक दिखाते हैं. पीली और नीली धारियों वाली टी-शर्ट पहने और ग्रे दाढ़ी के साथ हार्डी एक दौड़ में भाग लेते नजर आ रहे हैं. इस साल की शुरुआत में एटली की फिल्म जवान में विक्रम राठौड़ के बाद बूढ़े व्यक्ति के रूप में शाहरुख का यह दूसरा किरदार है. एक यूजर ने लिखा, शाहरुख खान वाइन की तरह बूढ़े हो रहे हैं… 58 साल की उम्र, फिर भी दे रहे हैं युवा एक्टर्स को कड़ी टक्कर! शाहरुख बॉलीवुड का चेहरा हैं.

डंकी के बारे में

डंकी शाहरुख की इस साल की तीसरी फिल्म है. इस साल की शुरुआत में, उन्होंने पठान और जवान में अपनी एक्शन से भरपूर भूमिकाओं से दर्शकों का मनोरंजन किया. शाहरुख और पत्नी गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियोज और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा निर्मित, डंकी क्रिसमस के अवसर पर 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी में शाहरुख खान के अलावा बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी हैं. यह फिल्म सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के बीच पहला सहयोग है. फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं और दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं. जहां लुट पुट गया 22 नवंबर को रिलीज हुई थी, वहीं निकले द कभी हम घर से हाल ही में 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

निकले द कभी हम घर से सॉन्ग को लेकर क्या बोले जावेद अख्तर

‘निकले द कभी हम घर से’ गाना लंबे समय के बाद शाहरुख खान और सोनू निगम के सहयोग को साथ लाता है, जावेद अख्तर के जादुई गीतों पर प्रीतम की रचना वास्तव में इसे खास बनाती है. डंकी के लिए शाहरुख के साथ फिर से जुड़ने के बारे में पूछे जाने पर, जावेद अख्तर ने एक दिलचस्प कहानी साझा की. गाने के बारे में उन्होंने खुलासा किया, “इस फिल्म में, मेरा केवल एक गाना है और दिलचस्प बात यह है कि राजू हिरानी ने यह सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई कि हमने इस गाने को शामिल किया, और उन्होंने विशेष रूप से मुझसे इसे लिखने का रिक्वेस्ट किया. मुझे उम्मीद है कि आप इस गाने का आनंद लेंगे. आमतौर पर, मैं धुन तैयार होने के बाद गीत लिखता हूं, लेकिन प्रीतम ने सजेस्ट किया, कि मैं पहले गीत लिखूं, और वह उसके अनुसार संगीत तैयार करेंगे, और उन्होंने इसमें शानदार काम किया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.