Dunki OTT: शाहरुख खान की ‘डंकी’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे, इतने में हुई डील

11
shahrukh khan 1
Dunki OTT Release Date

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दो सबसे बड़ी हिट फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस चार्ट और सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद, शाहरुख खान एक बार फिर राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘डंकी’ के साथ भावनाओं और देशभक्ति से भरी एक और कहानी के साथ दिलों पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं.

Dunki OTT Release Date

निर्माताओं ने ट्रेलर को डंकी ‘ड्रॉप 4’ के रूप में जारी किया, जिसमें ढेर सारी कॉमेडी, इमोशनल पलों और मनोरंजन दिखाई दिए. इससे पहले, शाहरुख खान ने अपनी दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ से पहले ही तूफान मचा दिया था.

d0739e6c 83e6 4f40 97c6 3245e825e915
Dunki OTT Release Date

3 मिनट का ट्रेलर आपको 1995 में ले जाता है, जब शाहरुख का किरदार, हरदयाल सिंह डिलन (हार्डी), लाल्टू नामक एक छोटे से शहर में आता है और युवाओं के एक समूह से मिलता है जो उसके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाते हैं – उनके सबसे अच्छे दोस्त.

Dunki OTT Release Date

पहला है बल्ली (अनिल ग्रोवर), एक नाई, बुबू (विक्रम कोचर), एक कपड़ा विक्रेता, और सुखी (विक्की कौशल), जो अपनी अंग्रेजी सीखते वक्त अक्सर सभी लोगों से डांट सुनता है. उन सभी का एक ही सपना है, लंदन जाना. फिर मन्नू (तापसी पन्नू), हार्डी की प्रेमिका है, जो हमेशा उसकी रक्षा करने और उसके लिए खड़ी रहने के लिए मौजूद रहती है.

shahrukh khan 2
Dunki OTT Release Date

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कथित तौर पर डंकी अपने डिजिटल अधिकार एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दिए हैं. जी हां मूवी के ओटीटी राइट्स जियो सिनेमा को 230 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Dunki OTT Release Date

ट्रेलर हास्यपूर्ण तरीके से एक अच्छी और संपूर्ण कहानी का वादा करता है, जो बाद में एक्शन सीन्स रोमांस, भावनाओं, कॉमेडी और बहुत कुछ के साथ एक सिनेमाई जादू बन जाती है.

rajkumar hirani 4
Dunki OTT Release Date

इधर एक यूजर ने लिखा, ”इस साल की सभी एक्शन फिल्मों के बीच #Dunki ताज़ी हवा का झोंका है!! इसमें कॉमेडी है, इसमें ड्रामा है और एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश है… यह सब #शाहरुख खान की उपस्थिति और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में है.”

Dunki OTT Release Date

‘डंकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसकी टक्कर प्रभास की सालार के साथ होगा. अब दोनों ही फिल्म में से कौन बाजी मारता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.