Delhi University में छात्र की चाकू मारकर हत्या मामलाः पुलिस ने की दो आरोपियों की पहचान, सामने आया CCTV फुटेज

74

दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस मर्डर मामले में पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है. जिन दो छात्रों की पहचान की गई है उनके नाम राहुल और हारून हैं. डीसीपी साउथ वेस्ट दिल्ली मनोज सी ने बताया कि राहुल बीए प्रथम वर्ष का छात्र है. वहीं, हारून राहुल का दोस्त है. पुलिस ने कहा है कि घटना की गहन जांच की जा रही है. जिन दो छात्रों की पहचान की गई है उससे घटना को लेकर पूछताछ की जाएगी. गौरतलब है कि रविवार को एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी.

दिल्ली यूनिवर्सिटी साउथ कैंपस मर्डर केस में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी आया है. जिसमें हत्या के दोनों संदिग्ध मोटरसाइकिल पर आते दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि रविवार को एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी है. मामले के लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपी और पीड़िता कॉलेज में क्लास करने आये थे. इस दौरान उनमें विवाद हो गया, जिसके बाद आरोपियों ने तथाकथित उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी.

छात्रों का आपस में हुआ था विवाद
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कल यानी रविवार को क्लास करने के लिए छात्र आर्यभट्ट कॉलेज आये थे. इसी दौरान कॉलेज के पास छात्रों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इस बीच एक छात्र के चाकू मार दिया गया जिससे उसकी मौत हो गयी. जिस लड़के को चाकू मारा गया उसका नाम निखिल चौहान बताया जा रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.