क्या अभी भी PUBG खेलती है सीमा हैदर? जवाब सुनकर चौंक जाएंगे आप!

5
WhatsApp Image 2023 11 08 at 1 34 40 PM
सीमा हैदर

ऑनलाइन गेम्स, खेलने के फायदे और नुकसान दोनों है. कई लोग इससे पैसा कमाते भी है और कई लोगों को अपनी जेब खाली भी करणी पड़ती है. मोबाईल की बुरी लत भी कई बार इन गेम्स की वजह से लगती है. लेकिन, बीते कुछ सालों में एक ऑनलाइन गेम बहुत ही चर्चा में रहा है. खेल का नाम ‘पबजी’, युवाओं में इस खेल के प्रति बहुत ही ज्यादा रुचि देखने को मिली है. लेकिन, बीते एक साल में यह खेल इस वजह से चर्चा में रहा क्योंकि पड़ोसी देश पाकिस्तान की एक लड़की पबजी खेलने के दौरान एक भारतीय लड़के को दिल दे बैठी और सरहद पार कर आ गई.

सीमा हैदर

जी हां, हम बात कर रहे है सीमा हैदर और सचिन मीणा की. दोनों की प्रेम कहानी देशभर में चर्चा का विषय बनी. पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन मीणा का प्रेम-प्रसंग पबजी खेलने के दौरान ही शुरू हुआ था. खबरें ये सामने आ रही है कि साल 2019-20 में जिस समय कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा था, उस दौरान पाकिस्तान की सीमा और भारत के सचिन मीणा की पबजी खेलते समय मुलाकात हुई थी.

Seema Haider and Sachin Meena
सचिन और सीमा की फाइल फोटो

बता दें कि उस वक्त जब उनकी दोस्ती हुई तो दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए थे और दोनों की कॉल पर बातचीत होने लगी थी. इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और यह पबजी खेल प्यार का मेल बन गया. कहा जाता है कि इसके बाद सीमा हैदर और सचिन ने मिलने का फैसला किया और नेपाल में मिलने का प्लान बनाया था और वहां दोनों ने मुलाकात की. इस जोड़े का दावा है कि नेपाल में एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली थी.

सीमा हैदर

फिर सीमा अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते नोएडा आ गईं. सीमा यहां सचिन मीणा के साथ फिलहाल रह रही हैं. जब यह मामला प्रकाश में आया तो मीडिया ने भी जमकर उनका कवरेज किया. इसी दौरान एक इंटरव्यू में उनसे पुछा गया कि क्या वो अभी भी PUBG खेलती हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने जो जवाब दिया उससे सभी चौंक गए.

seema haider
सीमा हैदर

आज तक के अनुसार, उन्होंने अपने जवाब में कहा कि अब वे ये गेम नहीं खेलतीं है. सीमा का कहना है कि अब वो सचिन के साथ हैं, अब गेम खेलने की जरूरत नहीं और न ही अब टाइम मिलता है. जानकारी यह भी हो कि फिलहाल सीमा और सचिन दोनों मिलकर इन दिनों यूट्यूब चैनल पर काम कर रहे हैं, जिससे उन्हें अच्छी इनकम भी हो रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.