Dipika Kakar को अभी तक अस्पताल से नहीं मिली है छुट्टी, बेबी को लेकर फैंस परेशान, कहा- बेटे की कोई…

10

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पेरेंटहुड क्लब में एंटर कर चुके हैं. ‘ससुराल सिमर का’ के सितारे 21 जून, 2023 को एक बच्चे के माता-पिता बने. एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. शोएब ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, “अलहम्दुलिल्लज आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. यह प्रीमैच्‍योर बेबी है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है”. हालांकि डिलीवरी के इतने दिन बाद भी अबतक एक्ट्रेस और उनका बेबी अस्पताल में ही भर्ती है. उन्हें छुट्टी नहीं मिली है. जिसके बाद फैंस परेशान हो रहे हैं और अदाकारा के कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के सवालों की बौछार कर रहे है.

दीपिका अभी तक अस्पताल में हैं भर्ती

दरअसल दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है, ये एक प्रीमैच्योर डिलीवरी थी. जिसकी वजह से बच्चे को इनक्यूबेटर में रखा गया था. हालांकि बेबी का जन्म आठ महीने में ही हुआ था, उनका ध्यान डॉक्टर्स रख रहे हैं. शोएब ने एक ब्लॉग में कहा कि “दिन-ब-दिन बच्चे में बहुत सुधार हो रहा है. दीपिका के डिस्चार्ज होने में देरी का एकमात्र कारण यह है कि उन्हें बच्चे को अपना दूध पिलाना है. हालांकि डॉक्टर ने कहा कि हम दीपिका को घर ले जा सकते हैं, लेकिन आप सब तो जानते हैं कि हम मीरा रोड में रहते हैं और अस्पताल बांद्रा में है, इसमें बहुत समय लगेगा. दिन में तीन बार दूध पहुंचाना संभव नहीं है. इसीलिए हम अभी भी यहां हैं.”

फैंस को हो रही है दीपिका की चिंता

दीपिका कक्कड़ और उनके न्यूबॉर्न बेबी को लेकर फैंस को काफी चिंता है. एक यूजर ने लिखा, ”दीपिका जी आप ठीक तो हैं ना.. जल्दी बेबी की कोई अपडेट शेयर करों… नाम और फेस जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”न यूट्यूब पर नया ब्लॉग न ही इंस्टाग्राम पर कोई अपडेट्स आप कहां हैं… आपके फैंस इंतजार कर रहे हैं”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”बेबी बॉय का चेहरा कब दिखाओगी.. कब नन्हा शहजादा डिस्चार्ज होगा”.

बेटे को लेकर एक्साइटेड हैं दीपिका

दीपिका कक्कड़ ने ब्लॉग में कहा था, ईद के दिन मुझे मेरी सबसे अच्छी ईदी मिली. डॉक्टर ने ‘कंगारू टच’ शुरू करने की सलाह दी. जिसमें अब मैं अपने बेबी को पास में रख सकती हूं, मैं इसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती. जब मैंने उन्हें अपने पास रखा, तो वह सो रहा था, कुछ इशारे कर रहा था, यह बहुत जबरदस्त था. मैं अपनी मम्मी बनने के पल को खूब ज्यादा एंजॉय कर रही हूं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.