Dipika Kakar ने एक महीने के बेटे संग मनाया जन्मदिन, शोएब इब्राहिम ने की महंगे गिफ्ट्स की बौछार

64

Dipika Kakar Birthday: दीपिका कक्कड़ टीवी जगत का जाना-पहचाना नाम है. दीपिका हाल ही में मां बनी है और आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है. ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मुंबई में एयर होस्टेस के तौर पर की थी. इसके बाद उन्होंने कई सीरीयल्स में काम किया, लेकिन उन्हें पहचान ससुराल सिमर का शो से मिला. इसी के सेट पर वो शोएब इब्राहिम से मिली और बाद में दोनों ने शादी कर ली. उनके जन्मदिन पर शोएब ने उन्हें स्पेशल फील कराया.

दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन

दीपिका कक्कड़ आज 6 अगस्त 2023 को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. बेटे रूहान के जन्म के बाद दीपिका का ये पहला जन्मदिन है. उन्हें अपने परिवार से जन्मदिन का एक प्यारा सा सरप्राइज मिला. पूरी फैमिली ने पूरे घर को खूब अच्छे से सजाया और उनका बर्थडे मनाया. उनके लिए खास डिजाइन वाला केक आया था, जिसमें प्रिंसेस फेयरी बना हुआ था. शोएब ने दीपिका की तसवीर केक के साथ शेयर की, जिसमें वो खूबसूत पिंक ड्रेस पहने खड़ी है. उन्होंने टियारा पहना हुआ है और उनके चेहरे पर मुस्कान है. वो अपने बेटे रूहान को गोद लिए हुए है. फोटो बहुत प्यारा है.

शोएब इब्राहिम ने दीपिका को दिया ये गिफ्ट

शोएब इब्राहिम ने अपनी पत्नी दीपिका को खूब सारा गिफ्ट भी दिया. शोएब ने उन्हें एक मशहूर ब्रांड का तीन आउटफिट दिए, जो उन्हें काफी पसन्द आया. एक्टर ने उन्हें Gucci के दो स्टोल्स भी बतौर तोहफे में दिया. इसके अलावा उनकी ननद ने उनके साथ तसवीर लगाई है और उन्हें बर्थडे विश किया है. बता दें कि दीपिका औऱ सबा की बॉन्डिग काफी अच्छी है. दोनों के बीच काफी प्यार है.

इसी साल माता-पिता बने हैं दीपिका और शोएब

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने जनवरी 2023 में अपनी 5वीं शादी की सालगिरह से कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर फैंस को खुशखबरी दी थी. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेंगनेसी के बारे में बताया था. तसवीर कपल ने शेयर किया था, जिसमें दोनों ने व्हाइट कलर का शर्ट पहना था और टोपी पहना था. उसपर लिखा था मॉम और डैड. 21 जून को, दीपिका और शोएब ने अपने इंस्टाग्राम परिवार के साथ साझा किया कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, और लिखा “21-06-2023 और पितृत्व यात्रा शुरू होती है. #अल्हम्दुलिल्लाह.” उन्होंने अपने बच्चे का नाम रूहान इब्राहिम रखा है.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की प्रेम कहानी

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की प्रेम कहानी काफी प्यारी है. लवबर्ड्स ससुराल सिमर का के सेट पर एक-दूसरे से मिले. शो में दीपिका ने सिमर भारद्वाज और शोएब ने प्रेम भारद्वाज का किरदार निभाया था. दोनों अच्छे दोस्त बन गए. उन्होंने तीन साल तक डेट किया. इसके बाद वे स्टार प्लस के नच बलिए 8 में एक जोड़े के रूप में दिखाई दिए. नच बलिए 8 के सेट पर दोनों ने अपनी भावनाएं पूरी दुनिया के बता दी. साल 2018 में कपल ने निकाह कर लिया. बता दें कि जब वो शोएब से मिली थी, तब वो पहले से शादीशुदा थी. साल 2015 में दीपिका ने अपने पति से तलाक ले लिया था.

रूहान किसके जैसा दिखता है?

दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया ब्लॉग में खुलासा किया कि उनका बेटा रूहान वास्तव में किससे मिलता जुलता है. बिग बॉस सीजन 12 की विजेता ने खुलासा किया कि वह और उनके पति बेटे के जन्म के बाद से ही इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि रूहान किसके जैसा दिखता है. उन्होंने आगे बताया कि अब तक जिन्होंने भी उनके बेटे को देखा है, उन्होंने यही कहा है कि वह अपनी मां जैसा दिखता है. वह अपने पति को यह कहकर चिढ़ाने में आनंद लेती थी कि उनका बेटा बिल्कुल उसकी ही प्रतिकृति है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.